बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी से खुले कई गहरे राज, 2020 में अभिनेता ने की थी ये प्लानिंग

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला दिन पर दिन नया-नया मोड़ लेता जा रहा है। जैसे-जैसे अभिनेता सुशांत केस की जांच चल रही है। वैसे-वैसे कई नए-नए गहरे राज खुल कर सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से मामला उलझता जा रहा है। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई, इसे लेकर जांच चल रही है। यह केस सीबीआई के हाथों में सौंपा जा चुका है। अभिनेता सुशांत केस को लेकर ऐसी बहुत सी चीजें सामने आईं हैं, जिसकी वजह से मौत को लेकर संदेह उत्पन्न हो रहा है। इसी बीच अभिनेता सुशांत की पर्सनल डायरी से बहुत सी नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। इस डायरी के अंदर लिखे हुए हर शब्द इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में नहीं थे, बल्कि वह अपने जीवन में आगे कैसे बढ़ना है, इस बात पर सोच-विचार कर रहे थे और इन्होंने 2020 साल के लिए प्लानिंग भी बनाई थी।

हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत

अभिनेता सुशांत की पर्सनल डायरी के लगभग 6 पन्नों में बहुत सी बातें लिखी हुईं हैं। सुशांत ने साल 2020 के लिए ब्लूप्रिंट तैयार कर रखा था। इन्होंने अपने जीवन में आगे बढ़ने के बहुत से सपने देखे थे। इनकी डायरी के पहले पन्ने पर इस बात का जिक्र किया गया है कि यह 2020 में हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। पेज पर प्रोडक्शन हाउस, कंटेंट, क्रिएटिव, राइटर की टीम, स्टार्टअप आदि जैसी चीजों को दर्शाया गया है।

कैपिटल पर भी लिखी है बात

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी डायरी के दूसरे पेज पर यह प्लानिंग की थी कि पूंजी का कार्य कौन देखने वाला है। विदेश की बेस्ट फिल्में, लीगल टीम और राइटर्स को ढूंढने की भी बात दूसरे पेज पर लिखी हुई है।

सुशांत बनाना चाहते थे स्टार्टअप

सुशांत की डायरी के अगले पेज पर इस बात का जिक्र किया गया है कि वह स्टार्टअप कैसे करेंगे। स्टेप बई स्टेप सभी चीजें लिखी गई हैं।

सुशांत एक्टिंग स्किल्स को करना चाहते थे अपग्रेड

सुशांत की डायरी से यह पता चलता है कि वह अपनी एक्टिंग, लैंग्वेज स्किल्स को भी अपग्रेड करना चाहते थे। सुशांत की डायरी में लिखी हुई सभी बातों से यह पता लगता है कि वह काफी आगे तक की सोच रहे थे। सुशांत अपने जीवन में बहुत कुछ करना चाहते थे।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने भविष्य की योजनाओं की तैयारियां शुरू कर दी थी। उन्होंने एक प्रोजेक्ट भी तैयार कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने यह प्रोजेक्ट बिल्कुल प्रोफेशनल अंदाज में बनाया है, लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था। भले ही सुशांत हमारे बीच में नहीं रहे, परंतु इनकी डायरी सामने आने के बाद यह बात स्पष्ट रूप से साबित हो रही है कि वह अपनी बहनों के बेहद करीब थे। प्रोडक्शन हाउस बनाने के लिए इस प्रोजेक्ट में वह अपनी बहन को भी शामिल करना चाहते थे। सुशांत हमेशा यही चाहते थे कि वह अपनों को ना खोए। इनकी पर्सनल डायरी पढ़ने के बाद यह बात साबित होती है कि यह सकारात्मक और ऊर्जावान इंसान थे। इनके अंदर आगे बढ़ने की ख्वाहिश छुपी हुई थी।

Related Articles

Back to top button