मनोरंजन

देवर की शादी में “लो चली मैं” गाने पर जमकर नाचीं भाभियां, दुल्हन रह गई देखती, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ी हुई बहुत सी वीडियोस वायरल हो रही हैं, जिन्हें यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे देखा जाए तो भारतीय समाज की शादियों की बात ही कुछ और होती है। अगर इसमें बाराती और डांस ना हो, तो शादी का कोई मतलब ही समझ नहीं आता है। शादी वाले घर में सभी लोग जमकर मस्ती, डांस करते हुए नजर आते हैं। हंसी मजाक से माहौल और भी शानदार बन जाता है।

शादी वाले घर में जब दूल्हे की बारात निकलने वाली होती है, तो ना सिर्फ उसके माता-पिता बल्कि घर के अन्य सदस्य भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। अगर दूल्हे का बड़ा भाई हो, तो वह भी खुशी से झूमने लगता है। इसके साथ ही भाभी की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है। भाभी अपने देवर की शादी में खूब नाचती है और अपने देवर के हंसी मजाक करती है।

वैसे देखा जाए तो भाभी-देवर के रिश्ते में कभी मां-बेटे की झलक नजर आती है, तो कभी यह भाई-बहन की तरह आपस में मस्ती और लड़ाई करते नजर आते हैं। समय के साथ साथ देवर-भाभी के इस रिश्ते ने दोस्ती में भी अपनी एक जगह बना ली है। अगर किसी भी प्रकार की देवर पर समस्या आती है, तो ऐसी स्थिति में भाभी उसे इस परेशानी से बाहर निकल निकालती हैं।

वहीं देवर अपनी भाभी को मां के समान मानता है। भाभी भी अपने बेटे या भाई जैसा बिहेव करती है। जब देवर की बारात उठती है, तो भाभी जमकर डांस करना पसंद करती है। देवर और भाभी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलते है। इसी बीच कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

देवर की शादी में भाभियों ने किया धमाकेदार डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर देवर और भाभी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि देवर दूल्हा बनकर एक वेडिंग हॉल में खड़ा हुआ नजर आ रहा है और उसकी दो भाभियां उसकी एंट्री करवाती हैं। सबसे पहले तो दोनों ही भाभी ने “मेरे यार की शादी है” गाने पर एंट्री मारी और फिर अपने साथ देवर को भी उन्होंने नचवाया।

फिर भाभी ने बॉलीवुड के गाने “लो चली मैं, अपने देवर की बारात लेके” गाने पर खूब डांस किया। वही डांस करते करते भाभी ने अपने देवर से भी डांस करवाया। आखिर में भाभी अपनी होने वाली देवरानी को भी डांस करने के लिए लेकर आ गई। देवर और उसकी होने वाली दुल्हन को साथ में खड़ा करके भाभियां बहुत अच्छे तरीके से डांस करते हुए नजर आईं।

वीडियो जमकर हुआ वायरल

देवर और भाभी की जोड़ी को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को यूट्यूब पर ग्लैडिएटर डांस क्लासेस द्वारा साझा किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि “भाभी ने दो गानों पर डांस किया, जिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस वीडियो को 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button