बॉलीवुड

जब रानी मुखर्जी के बेडरूम से टॉवेल में ही भाग निकले थे सुपरस्टार गोविंदा, जानें ये किस्सा

हिन्दी सिनेमा जगत में फिल्मी सितारों के अफेयर की खबरें आज ही नही बल्कि सदियों से चली आ रही हैं। जिसमें अगर हम बात रानी मुखर्जी और गोविंदा की करें तो यह कोई पुरानी बात नहीं होगी। दोनों ही अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। जहां इन दोनों स्टार्स ने अपने अभिनय और स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बनाया और खूब नाम कमाया वहीं ये अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहे। तो आइए आज हम आपको बताते हैं इन दोनों स्टार्स के जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिससे शायद आप भी होंगे अनजान।

रानी-गोविंदा की पहली मुलाकात

साल 2002 की सुपरहिट फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के सेट पर रानी मुखर्जी और गोविंदा की पहली मुलाकात हुई थी। रानी मुखर्जी गोविंदा के स्टारडम, स्टाइल और फनी अंदाज पर अपना दिल हार बैठीं, वह खुद को बचा नहीं सकी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार पनपना शुरु हो गया। हद तो तब हो गई जब दोनों के रोमांस का किस्सा धीरे-धीरे आगे बढ़ता गया और दोनों में चोरी-चुपके मुलाकाते होने लगीं, और इस बात की खबर किसी को भी नहीं हुई। गोविंदा और रानी के प्यार की शुरुआत दोनों तरफ से ही हुई थी। जिसके बाद गोविंदा खुद अपना सब कुछ रानी मुखर्जी पर हार बैठे थे। यहीं नही बल्कि गोविंदा ने मंहगी कारें, डायमंड के गहने आदि से रानी को अमीर बना डाला था।

रानी के फ्लैट पर पकड़े गए थे गोविंदा

बात उन दिनों की है जब दोनों का प्यार शिखर पर था। दरअसल, एक फोटोग्राफर ने अचानक वर्सोवा स्थित रानी के फ्लैट पर दस्तक दे दी तो रानी के कमरे से अर्द्धनग्न हड़बड़ाए गोविंदा को निकलते देख दोनों ही स्टार का माजरा बॉलीवुड में आग की तरह फैल गया। वहीं जब रानी के साथ अपनी चोरी पर गोविंदा पकड़े गए तो उन्होंने फोटोग्राफर को मुंह बंद रखने के लिए मुंहमांगी कीमत देने की बात कह डाली। लेकिन उन दिनों यह खबर इतनी बड़ी थी कि गोविंदा द्वारा दी जाने वाली वो कीमत भी फोटोग्राफर को बेहद छोटी लगी। इस बात के जग जाहिर होते ही जब दोनों का किस्सा गोविंदा के घर वालों को चला तो बहुत बड़ा हंगामा हुआ।

फिर टूट गया दोनों का रिश्ता

वहीं जब इस बात का पता गोविंदा के घरवालों को चला तो पत्नी सुनीता के साथ उनकी जमकर लड़ाई हुई। लेकिन वो किसी भी हालत में रानी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद उनकी पत्नी सुनीता ने घर छोड़ने का दांव आजमाया, उसके बाद भी गोविंदा अपनी ही जिद्द पर अड़े रहे। उसके बाद पत्नी सुनीता ने गोविंदा को छोड़ रानी मुखर्जी से बात करना जरुरी समझा। फिर सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर ऐसी-ऐसी उपमाएं दीं कि रानी का हौसला टूट गया और उन्होंने गोविंदा से अलग होने का फैसला कर लिया।

आखिरकार में गोविंदा ने खुद अपने परिवार को ही चुना और रानी के साथ अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए। जिसके बाद रानी मुखर्जी भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं और दोनों ने एक दूसरे से पूरी तरह किनारा कर लिया। फिर दोनों के प्यार के किस्से और फिल्मों में एक साथ काम करना तक बंद कर दिया।

Related Articles

Back to top button