बॉलीवुड

दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान का खेलते हुए मनमोहक Video किया शेयर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दीया मिर्जा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। दीया मिर्जा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज किया है। मौजूदा समय में अभिनेत्री के चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में लाखों-करोड़ों है।

इन दिनों दीया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी को लेकर थोड़ी व्यस्त चल रही हैं। दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी निजी जिंदगी की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा अब एक पत्नी के साथ-साथ एक प्यारी मां भी हैं।

दीया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान का एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि जैसे अव्यान पढ़ने के लिए किताबें ढूंढ रहे हों और अपनी व्यस्तता के बीच एक पल निकालकर वीडियो बना रहीं अपनी मां की और भी देख रहे हैं।

दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Blogger (@entertainment_ka_dose)


दीया मिर्जा ने वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अव्यान किताबों के बीच से अपनी पसंदीदा किताब निकालना चाहते हैं। इस बीच वह अपनी मां दीया को प्यार पर निहारते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में अव्यान ने मिट ग्रीन कलर की ओनेसिए पहनी हुई है। उन्होंने अपनी किताबों को जांचा और जानवरों से जुड़ी अपनी पसंदीदा किताब पर ध्यान लगाया। वहीं कमरे की दीवार और लकड़ी के फर्श को जानवरों की आकृतियों से बड़ी खूबसूरती के साथ सजाया गया है।

बेटे के पहले बर्थडे पर लिखा था दिल छू लेने वाला पोस्ट

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने पिछले साल 2021 फरवरी में मुंबई में एक निजी सेरेमनी में वैभव रेखी से शादी की थी। इस कपल ने उसी साल मई में अपने बेटे अव्यान का स्वागत किया था। अव्यान की प्रीमेच्योर डिलीवरी थी, जिसकी वजह से अव्यान को कुछ दिनों तक आईसीयू में बिताने पड़े थे। दीया मिर्जा ने अव्यान के पहले जन्मदिन पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया था।

दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट में यह लिखा था कि आप आज ही के दिन 1 साल पहले पैदा हुए थे। आपके जन्म के 36 घंटे बाद हमें पता चला आपको नेक्रोटाइज़िंग एंटरोकोलाइटिस है और आपको सर्जरी से गुजरना पड़ा। 90 दिनों तक आपको आईसीयू में रहना पड़ा था।” दीया ने आगे लिखा था दूसरी सर्जरी के वक्त डॉक्टरों ने हमें सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार रहने को कहा था और कहा था कि आपको करीब 21 दिन बाद ही घर ले जा सकते हैं लेकिन हमारा योद्धा अव्यान आजाद 9वें दिन हमारे साथ घर आने के लिए तैयार था।

दीया मिर्जा का वर्क फ्रंट

अगर हम दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री दीया मिर्जा, तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ तरुण जडेजा की धक-धक की शूटिंग कर रहीं हैं। दीया मिर्जा फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म भीड़ में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button