बॉलीवुड

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की शादी के दौरान सलमान खान चले गए थे विदेश, जानिये क्या थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं और हर तरफ इनकी शादी की चर्चा चल रही है। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी में महज कुछ लोगों को ही इनवाइट किया था। इन्होंने अपने करीबी दोस्त और परिवार के बीच 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज से शादी रचाई और दोनों ही इस खास मौके पर बहुत खुश नजर आए।

ऐसे में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हर कोई बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनकी शादी की बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच सलमान खान की भी जमकर चर्चा हो रही है।

salman khan

दरअसल, सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिलेशनशिप हमेशा ही सुर्खियों में रहा है। कहा जाता है कि कई दिनों तक कैटरीना कैफ ने सलमान खान को डेट किया था, हालाँकि इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। कैटरीना कैफ सलमान खान को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है।

ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही थी कि कैटरीना अपनी शादी में सलमान खान को जरूर इनवाइट करेगी। लेकिन सलमान खान शादी में कही नजर नहीं आए। ऐसे में फैंस के मन में कई सवाल उभर रहे हैं। वहीं सलमान खान ने भी अभी तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई नहीं दी है।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी के एक दिन पहले ही ‘दबंग टूर’ के लिए रियाद पहुंच गए थे। अब शादी के 2 दिन बाद ही यानी कि शनिवार को सलमान खान वापस मुंबई आ चुके जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

तस्वीरों में देख सकते हैं कि सलमान ने रेड व्हाइट कलर की एक चेक शर्ट और ब्लैक डेनिम पेंट पहनी हुई है। सलमान ने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी दिखाई दे रहे हैं।

salman khan

salman khan

रिपोर्ट की माने तो सलमान खान का दबंग शो उसी दिन था, जिस दिन राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई। बस इसके बाद से ही कयास लगने लगे कि सलमान कैटरीना और विक्की के चलते देश से बाहर चले गए। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं था। दरअसल सलमान खान का ये दबंग टूर तब से आयोजित था जब कैट और विक्की की शादी की खबरें भी सामने नहीं आई थी।

salman khan

साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। सलमान और कैटरीना की जोड़ी ना सिर्फ सुनहरे पर्दे बल्कि निजी जिंदगी में भी खूब पसंद की जाती थी और हर तरफ चर्चा हो रही थी कि यह जोड़ी जल्द ही शादी रचा सकती है।

salman khan

हालांकि कैटरीना कैफ अब विक्की कौशल की पत्नी बन चुकी है। कभी कैटरीना भी सलमान खान के ‘दबंग टूर’ का हिस्सा हुआ करती थी।

Related Articles

Back to top button