बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा-पति रात भर सोने नहीं देते

प्रियंका सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी है। सिर्फ यही नहीं हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस की पत्नी बनने के बाद प्रियंका का ठीकाना भी अब तो विदेश में ही हो गया है। प्रियंका अपने पति निक के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैै। दोनों ही अपने प्यार को जताने से कभी नहीं चुकते हैं।

प्रियंका ने शेयर किया था बेडरूम सीक्रेट

मीडिया के बीच दोनों के प्यार के किस्से तो आपने खुब सुुने ही होंगे। ऐसे में आज हम भी आपको प्रियंका और निक जोनस के प्यार का वह किस्सा बताने वाले हैैं। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। प्रियंका ने एक बार मीडिया और अपने फेंस के साथ अपना बेडरुम सीक्रेट शेयर किया था।

जिसमें उन्होंने बताया था कि वे और निक रात भर सो नहीं पाते हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए प्रियंका ने बताया था कि उनके पति निक का डायबिटीज़ हैं। निक को अभी से नहीं बल्कि काफ़ी समय से ही डायबिटीज की बीमारी है। जिसके कारण निक काफी परेशान भी रहते हैं। निक काफी सेंसिटिव हैै।

priyanka chopra and nick jonas

 

ऐसे में उन्हें रात को भी बार बार चेक करना होता है। कि उनकी शुगर कितनी है। ऐसे में प्रियंका भी निक के लिए काफी परेशान रहती है। वह भी रात को बार बार उठकर देखती हैै कि निक की तबियत कैैसी है। और उनकी डायबिटीज चेक करती है।

प्यार के इजहार से दोनों नहीं चूकते

निक और प्रियंका के प्यार के बारे में तो आपने दोनों के ही मुंह से कई बार सुना ही होगा। निक अक्सर अपनी पत्नी प्रियंका को उनकी इतनी देखभाल करने के लिए शुक्रिया करते रहते हैं। वहीं प्रियंका भी निक से प्यार का इजहार करने से नहीं चुकती है। सोशल मीडिया पर भी दोनों ही अपने क्लालिटी टाइम के फोटोज डालते रहते हैं।

2018 में की थी शादी

दोनों की लव स्टोरी के बारे में आपको बता दें कि प्रियंका जब अमेरिका में काम किया करती थी। तब उन्हें निक से वहां प्यार हो गया और साल 2018 में दोनों ने भारत के राजस्थान में बड़े ही शाही अंदाज में शादी कर ली। प्रियंका हिंदू धर्म को मानती है जबकि निक क्रिस्चन धर्म का पालन करते हैं। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे की धार्मिक भावनाओं को समझते हुए, हिंदू और क्रिस्चन दोनों ही धर्मों के अनुसार शादी की।

इस साल बने बेटी के पेरेंट्स

शादी के बाद इस साल जनवरी में प्रियंका और निक के घर बेटी का जन्म हुआ है। हालंकि अभी तक दोनों ने अपने बेटी की तस्वीर या उसके नाम का जिक्र नहीं किया हैै। लेकिन बेटी के जन्म होने के बाद ही दोनों ने अपने सोशल मीडिया के जरीए अपने फेंस को यह गुड न्यूज दी थी। आपको बता दें कि प्रियंका सरागेसी के जरीए मां बनी है।

Related Articles

Back to top button