मनोरंजन

रूपाली गांगुली ने बेटे संग शेयर किया प्यारा Video, एक्टिंग में चार कदम आगे है उनका लाडला, देखिए

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक “अनुपमा” (Anupama) में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इस शो के माध्यम से घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। “अनुपमा” शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा सबसे आगे रहता है। इस शो में रूपाली गांगुली ने अनुपमा की भूमिका निभाकर अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है।

बता दें कि रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यारे वीडियोस साझा करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश के साथ का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

एक्टिंग में अनुपमा से भी चार कदम आगे है उनका बेटा

रूपाली गांगुली अक्सर अलग-अलग वजहों से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। रूपाली गांगुली सिर्फ अपने शोज से संबंधित ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने बेटे के साथ का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिर्फ रूपाली गांगुली ही नहीं बल्कि उनके बेटे की भी शानदार एक्टिंग देखी जा सकती है।

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि रूपाली गांगुली बैठकर मेकअप करते हुए नजर आ रही हैं। इसी दौरान अभिनेत्री का बेटा वहां पर पहुंच जाता है और अपनी मां के गले लग जाता है। उसके बाद रूपाली गांगुली ने भी अपने बेटे को प्यार से गले लगाया। फिर इसी बीच मजेदार इंसिडेंट देखने को मिल रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अभिनेत्री का बेटा आकर अपनी मां के गले लगता है, तो वह बहुत खुश हो जाती हैं। लेकिन बाद में उनका बेटा साइड से प्लेट निकाल लेता है और यह बताता है कि उसे भूख लगी है। इसके बाद रूपाली गांगुली कान पकड़कर माफी मांगने का एक्सप्रेशन देती हैं और वह अपने बेटे के लिए खाना लाने चली जाती हैं। वीडियो के अंदर बैकग्राउंड म्यूजिक “पास आने का अच्छा बहाना है” सुना जा सकता है।

वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है “मां को एक बार दिन में गले लगाना बहुत ही ज्यादा कीमती होता है। लेकिन देखा जाए तो इसके पीछे कई अलग वजह होती है। क्या है इसके पीछे की वजह एंड तक देखें ? हर मां इस वीडियो से रिलेट कर पाएगी। मेरी फेवरेट जादू की झप्पी।”

रूपाली गांगुली ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी शेयर की थी कहानी


रूपाली गांगुली ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कहानी साझा की थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से उन्हें एक्टिंग अपनी तरफ आकर्षित करता था। लेकिन जब उनके पिता की फिल्में फ्लॉप होने लगी तो उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। वहीं रूपाली गांगुली के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों टीवी शो “अनुपमा” में वह नजर आ रहीं हैं।

टीवी शो “सुकन्या” से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं रुपाली गांगुली “संजीवनी”, “साराभाई वर्सेस साराभाई” और “परवरिश” जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button