समाचार

IPS का अर्पिता पर किया गया ट्वीट वायरल, यूजर बोले- बिनोद..दूसरे के पैसे रखने पर कितना मिलता है?

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के पश्चिम बंगाल स्थित उनके घर में ED ने करीब 50 करोड़ कैश बरामद किए हैं। फिलहाल में अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी दोनों ही ED के गिरफ्त में हैं और आगे की छानबीन ईडी करने में जुटी हुई है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में टीचर भर्ती घोटाले की जांच में ED की टीम ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर छापेमारी की थी। इस दौरान ED को करीब 21 करोड़ नगद मिले थे। इतना ही नहीं बल्कि अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख की ज्वेलरी भी बरामद हुई थी।

वहीं अर्पिता के घर से 60 लाख की विदेशी करेंसी भी ED की टीम को मिली थी, जिसके बाद ED ने अर्पिता मुखर्जी को अरेस्ट कर लिया था। पूछताछ के बाद अर्पिता के एक और ठिकाने पर ED ने छापेमारी की। यहां पर भी ED की टीम को 27.9 करोड रुपए कैश मिले। दोनों कार्यवाही के दौरान कुल करीब 50 करोड़ (48.9 करोड़) कैश मिले।

इसके अलावा अर्पिता के घर से 4.31 करोड़ रुपए का सोना भी छापेमारी के दौरान मिला। उसमें एक-एक किलो की तीन सोने की ईंटें, आधा-आधा किलो के छह सोने के कंगन और अन्य ज्वेलरी शामिल हैं। इसी बीच आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने अर्पिता मुखर्जी को लेकर एक ट्वीट किया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अर्पिता मुखर्जी पर आईपीएस ऑफिसर का ट्वीट

आपको बता दें कि आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अर्पिता मुखर्जी पर ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अर्पिता के घर से बरामद कैश की एक तस्वीर और बकाया मेंटेनेंस की लिस्ट भी शेयर की है। इस लिस्ट के अनुसार अर्पिता के ऊपर मेंटेनेंस का 11 हजार से ज्यादा रुपए बकाया है।

आईपीएस अरुण बोथरा ने ट्वीट में यह लिखा “कुछ भी कहो पर अर्पिता जी ने वफादारी की मिसाल कायम की है। खुद के ऊपर सोसाइटी के 11809 रुपए बाकी थे, दरवाजे पर नोटिस लग गया पर दूसरे के पैसे को पूरा संभाल कर रखा।” अब उनके ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स दे रहे ऐसी ऐसी प्रतिक्रिया

एक @anjanikumar41 नाम के ट्वीटर यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा “कहो बिनोद… दूसरे के पैसे रखने के लिए कितना मिलता है?” वहीं एक और यूजर ने लिखा “किसी भिड़े टाइप के सोसाइटी के एकमेव प्रेसिडेंट की हाय लगी होगी।”

एक यूज़जर ने लिखा “अर्पिता के पास छुट्टे पैसे नहीं होंगे।” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि “जहां इतने पैसे हो वहां 11 हजार भी कोई पैसा होता है सर?? अक्सर बड़े लोग गरीब बनकर रहते हैं सर।”

वहीं एक और ट्विटर यूजर ने यह लिखा “मतलब कितना भी पैसा क्यों ना आ जाए, सोसायटी मेंटेनेंस आदमी बहुत लटकाने के बाद ही भरता है।”

जानिए कौन है अर्पिता मुखर्जी?

आपको बता दें कि अर्पिता मुखर्जी अभिनेत्री और मॉडल रह चुकी हैं। अर्पिता मुखर्जी ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया हुआ है। उन्होंने ज्यादातर अपने फिल्मी करियर में साइड रोल ही किया है। बंगाली फिल्मों के अलावा ओड़िया और तमिल फिल्मों में भी अर्पिता मुखर्जी काम कर चुकी हैं। फिलहाल, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में शिक्षा मंत्री रहे पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button