बॉलीवुड

मात्र 5 हजार रु. लेकर भारत आई थीं नोरा फतेही, आज है इतनी संपत्ति की मालकिन, जानें नेटवर्थ

अपने बेहतरीन डांस मूव्स से लोगों के ऊपर कहर ढाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बलबूते पर बड़ा मौका हासिल किया है। आज नोरा का नाम हर कोई जानता है। शुरुआत से ही नोरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही है।

इन दिनों नोरा फतेही का नाम महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड रुपए की ठगी के मामले में सुर्खियों में छाया हुआ है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं नोरा फतेही की संपत्ति के बारे में…

nora fatehi

बिग बॉस से की शुरुआत
बता दें, नोरा फतेही मूल रूप से एक मोरक्कन एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी दिलकश अदायगी और शानदार अभिनय से भारतीय सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस और झलक दिखलाजा जैसे शो से की।

वह सबसे पहले बिग बॉस में नजर आई जहां पर वह मशहूर एक्टर प्रिंस नरूला के साथ अपने अफेयर के कारण काफी चर्चा में रही। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद नोरा नाम लाइम लाइट में आ गया।

nora fatehi

इसके बाद वह झलक दिखलाजा जैसे शो का हिस्सा बनी। इसी बीच नोरा को साल 2014 में फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन’ में काम करने का मौका मिला। इसके बाद उन्होंने ‘रॉकी हैंडसम’, ‘बाटला हाउस’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘भारत’, ‘मरजावां’, ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ जैसी फिल्मों में काम किया।

इसके अलावा वह ‘कमरिया’, ‘साकी-साकी’ और ‘दिलबर-दिलबर’ जैसे गानों से मशहूर हुई। आज आलम यह है कि नोरा का क्रेज बडों से लेकर बच्चों तक में देखने को मिलता है।

नोरा के पास इतनी संपत्ति


वर्तमान में नोरा मुंबई में रहती है और उनका एक आलीशान घर बना हुआ जिसकी कीमत 10 करोड़ से भी अधिक है। नोरा के पास एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत 5 करोड से भी अधिक बताई जाती है।

nora fatehi

बता दें, नोरा अपने डांस के साथ-साथ अपने स्टाइल और ड्रेसेस के कारण भी सुर्खियों में रहती है। वह कई बार महंगे हैंड बैग्स लेकर कैमरे के सामने आ चुकी है। नोरा के हाथों में कई बार 5 लाख से लेकर 7 लाख तक के कीमती बैग देखे जा चुके हैं।

nora fatehi

इसके अलावा नोरा के पास कई लग्जरी गाड़ियां है जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने खुलासा किया था कि, जब वह भारत आई थी तो उनके पास केवल 5 रुपए थे, लेकिन आज वह करीब 30 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति की मालकिन है।

nora fatehi

आज नोरा के पास काम की भी कोई कमी नहीं है। हर बड़ा डायरेक्टर उनसे अपनी फिल्म आइटम नंबर करवाना चाहता है और वह अपनी मेहनत से आगे बढ़ रही है।

nora fatehi

Related Articles

Back to top button