समाचार

शर्मनाक: फैब्रिकेटेड वीडियो शेयर कर के प्रियंका ने योगी सरकार पर उठाए सवाल, मगर खुद की खुल गई पोल, सुने वीडियो

हाथरस में हुए सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले पर राजनीतिक पार्टियां उत्तर प्रदेश की सरकार को घेरने में लगी हुई है। इस पूरे मामले में यूपी सरकार सख्ती से कार्रवाई कर रही है। लेकिन विपक्षी पार्टी इसे एक राजनीतिक मुद्दा बनाने में लगी हुई हैं। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज एक वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो को शेयर कर प्रियंका गांधी ने ये दिखाने की कोशिश की कि कैसे पीड़िता के परिवार वालों पर यूपी सरकार की ओर से दबाव बनाया जा रहा है। हालांकि जब लोगों ने प्रियंका की और से ट्वीट की गई इस वीडियो को देखा तो सारी सच्चाई सामने आ गई और लोगों को पता चल गया कि कैसे इस संवेदनशील मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी की और से राजनीति की जा रही है।

पिता को सरकार के खिलाफ बयान देने पर किया मजूबर

प्रियंका गांधी की ओर से ट्वीट की गई वीडियो में पीड़िता के पिता बात करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी दौरान कोई उनको सीबीआई जांच की मांग करने को कह रहा है। जिसके बाद पीड़िता के पिता बोल रहे हैं कि सीबीआई की जांच होनी चाहिए। ये बोलने के बाद जो व्यक्ति ये वीडियो बना रहा है, वो दबाव डालने की बात कहने को बोल रहा है। पीड़िता के पिता के इस बयान को सुनकर साफ पता चलता है कि कैसे उन्हें सीबीआई की जांच और सरकार पर झूठे आरोप लगाने के लिए कहा जा रहा है।


वहीं इस वीडियो को ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा है कि ‘हाथरस की बेटी के पिता का बयान सुनिए। उन्हें जबरदस्ती ले जाया गया। सीएम से वीसी के नाम पर बस दबाव डाला गया। वो जाँच की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। अभी पूरे परिवार को नजरबंद रखा है। बात करने पर मना है। क्या धमकाकर उन्हें चुप कराना चाहती है सरकार? अन्याय पर अन्याय हो रहा है।’

गौरतलब है कि यूपी के हाथरस में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया था। इस युवती की मौत इलाज के दौरान हो गई थी। ये मामला सामने आने के बाद यूपी सरकार को विपक्षी दल घेरने में लगे हुए हैं और ये आरोप लगा रहे हैं कि पीड़िता के परिवार वालों पर सरकार दबाव बना रही है। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है। कल खुद यूपी के सीएम योगी जी ने पीड़िता के पिता से बात की थी और उन्हें इस बात का भरोसा दिलाया था कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ में ही पीड़िता के परिवार वालों को 25 लाख व एक सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया था।

Related Articles

Back to top button