बॉलीवुड

Video: चलते-चलते अचानक हवा में उड़ी जाह्नवी कपूर की ड्रेस, एक्ट्रेस ने ऐन मौके पर ऐसे बचाई लाज

बड़े पर्दे की उभरती हुई अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म “धड़क” से की थी। फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ इशान खट्टर भी नजर आए थे। इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में नजर आईं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” रिलीज हुई है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर का एक अलग ही रोल देखने को मिला है। । जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खूब मेहनत की है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने अभिनय के साथ साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर अपने फैंस को अपने लुक्स से दीवाना बना देती हैं। वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि जाह्नवी कपूर को अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर ने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि हवा में उड़ गई। लेकिन ऐन मौके पर अभिनेत्री में जैसे तैसे अपनी लाज बचाई। उनका यह वीडियो काफी सुर्खियों में है।

जाह्नवी कपूर की अचानक हवा में उड़ी ड्रेस

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। अभिनेत्री को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है। अभिनेत्री बड़ी बेबाकी से अपने छोटे कपड़ों को कैरी कर लेती हैं। लेकिन इसी वजह से वह कई बार ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं।

जाह्नवी कपूर का जो वीडियो सामने आया है वह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर के सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती हुई दिख रही थीं। इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काफी जल्दी में निकल रही थीं। तभी हवा का एक झोंका आया और उनकी ड्रेस उड़ गई। ऐसे में अभिनेत्री हड़बड़ाकर जैसे तैसे खुद को संभाललती हुई नजर आईं।

वीडियो हो रहा वायरल

जाह्नवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब पर है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री को उनकी ड्रेस में धोखा दे दिया। इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ लेकिन जाह्नवी कपूर ने सही समय पर अपने कपड़े संभाल लिए। भले ही यह वीडियो पुराना है परंतु अब यह चर्चा में बना हुआ है।

जाह्नवी कपूर का फिल्मी करियर

आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा की पहली सुपरस्टार रहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर हैं। जाह्नवी कपूर ने फिल्म “धड़क” के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में इशान खट्टर के साथ वह नजर आईं थीं। इस फिल्म के बाद वह “गुंजन सक्सेना” और “रूही” जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखी गईं। हाल ही में जाह्नवी की फिल्म “गुड़ लाक जैरी” रिलीज हुई है।

जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में हिंदी सिनेमा में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन अभी उन्हें एक लंबी पारी खेलनी है। वहीं जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो फिल्म “मिली” में बहुत ही जल्द अभिनेत्री नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर “मिस्टर एंड मिसेज माही” में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी, जिसमें राजकुमार राव, महेंद्र और जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं जाह्नवी कपूर बहुत ही जल्द फिल्म “बवाल” में वरुण धवन के साथ दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button