बॉलीवुड

बॉबी देओल ने शेयर की माँ की अनदेखी तस्वीर, बहुत दिनों बाद कैमरे के सामने आई प्रकाश कौर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। बॉबी देओल पिछले कुछ समय से अपनी सीरीज “आश्रम” की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस सीरीज में अभिनेता को लोगों ने काफी पसंद किया। वेब सीरीज “आश्रम” में बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है।

बता दें कि लोगों को ओटीटी पर बॉबी देओल का यह काम बहुत पसंद आ रहा है। बॉबी देओल फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं परंतु इसके बावजूद भी वह कई सालों तक अभिनय की दुनिया से दूर थे। खबर थी कि इंडस्ट्री में कोई उन्हें काम नहीं दे रहा था। आखिरकार सलमान खान ने बॉबी देओल को अपनी फिल्म “रेस 3” में काम करने का मौका दिया। अब एक बार फिर से वेब सीरीज के माध्यम से बॉबी देओल ने अभिनय की दुनिया में वापसी की है।

मशहूर वेब सीरीज़ “आश्रम” से अपनी एक नई पहचान बना चुके बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरों को साझा किया है। इन दोनों तस्वीरों में मां-बेटे के बीच का प्यार साफ-साफ झलक रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि बॉबी देओल अपनी मां के साथ कितना सुकून महसूस कर रहे हैं।

बॉबी देओल ने शेयर की मां प्रकाश कौर की अनदेखी तस्वीरें

आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी शूटिंग के सेट पर इन तस्वीरों को क्लिक किया गया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल गुलाबी रंग की पगड़ी बांधे सफेद रंग के पठानी ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं।

वही बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ग्रे कलर का सलवार सूट पहने अपने बेटे की तरफ प्यार से निहारती हुई बात करते नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में तो बॉबी देओल मां के साथ आंखें बंद कर इस सुकून और खूबसूरत पल को जीते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉबी देओल ने तस्वीरें शेयर कर ये लिखा

आपको बता दें कि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की तो कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं परंतु धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर काफी लंबे वक्त के बाद दिखाई दी हैं। इस तस्वीर को देख फैंस मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बॉबी देओल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “लव यू मां।” इसके साथ ही अभिनेता ने दिल वाली इमोजी शेयर की है।

प्रकाश कौर हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के दो बेटे हैं, जिनका नाम सनी देओल है और बॉबी देओल है। वहीं फिल्मी दुनिया में आने के बाद धर्मेंद्र ने दूसरी शादी अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी से की। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है।

Related Articles

Back to top button