मनोरंजन

पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने शुभंगी अत्रे से लिया सालों पुराना बदला, शो से किया रिप्लेस

टीवी का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का सीजन 10 बहुत ही जल्द शुरू होने जा रहा है। इस शो के लिए अब तक कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ चुका है। इनमें से कुछ कंफर्म में भी हो चुके हैं। “झलक दिखला जा 10” की लिस्ट में “भाबीजी घर पर है’ कि नई अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे का भी नाम शामिल है। लेकिन शुभांगी आत्रे को लेकर यह खबर अब सामने आ रही है कि उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है। जी हां, अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं।

जी हां, टीवी पर अंगूरी भाभी बनकर लोगों के दिलों में बसने वाली शिल्पा शिंदे अब एक बार फिर से आपका मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी। अब इसमें दिलचस्प बात यह है कि पहले “भाबीजी घर पर है” में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा रही थीं परंतु शुभांगी ने इस शो में उनकी जगह ले ली थी। लेकिन अब शिल्पा शिंदे शुभांगी अत्रे को रिप्लेस कर डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं।

इस वजह से शुभांगी अत्रे शो से हो गईं बाहर

आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे “झलक दिखला जा” के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं। लेकिन अपनी चोट की वजह से वह शो से बाहर हो गई हैं। शुभांगी अत्रे ने अपनी चोट के विषय में बात करते हुए पहले मीडिया को यह बताया था कि “मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी, और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है।

शुभांगी अत्रे ने आगे बताया था कि “जब भी मैं कुछ भारी उठाती हूं, तो मेरी पीठ काफी दुखती है। मैंने मेरा हाइड्रोलिक बेड हिलाने की कोशिश की थी, लेकिन उसका स्प्रिंग टुटा हुआ था और पूरे वजन के साथ वो मुझपर गिर गया। मैं तीन या चार घंटे तक चल नहीं पा रही थी और ये दर्द असहनीय हो गया था।

बाद में, मैंने एक डॉक्टर को देखा, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और पैन किलर के साथ मेडिसिन दिए। उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और भारी चीजें न उठाने की सलाह दी है।”

शिल्पा शिंदे को दो बार शुभांगी अत्रे ने किया था रिप्लेस

आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे शिल्पा शिंदे को पहले दो बार रिप्लेस कर चुकी हैं। जी हां, जब शिल्पा शिंदे ने सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो “चिड़िया घर” के मशहूर किरदार कोयल को अलविदा कहा था तब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ही ली थी। वहीं भाबीजी घर पर है में शिल्पा शिंदे ने डेढ़ साल तक अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था। लेकिन चैनल और मेकर्स से हुए विवादों के बीच जब शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया तो शुभांगी अत्रे को ही उनका अंगूरी भाभी का किरदार ऑफर हुआ। लेकिन शिल्पा शिंदे ने पहली बार शुभांगी अत्रे को रिप्लेस किया है।

खबरों की मानें तो झलक दिखला जा सीजन 10 सितंबर के महीने में ऑन एयर होने वाला है। अब यह देखना बहुत दिलचस्प रहेगा कि अब झलक दिखला जा 10 में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आएंगे और कौन इस शो का विनर बनेगा।

Related Articles

Back to top button