Uncategorized

ऐसे आई थी सलमान-शाहरुख की दोस्ती में दरार, सलमान खान ने उठा दिया था शाहरुख पर हाथ

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती और प्यार फिल्म करण-अर्जुन के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। इस फिल्म के जरिए सुपरहिट हुई इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला, जिसके बाद फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब थे। लेकिन उसके बाद फिर ऐसा नहीं हो सका।
कभी बेहद खास दोस्त कहलाई जानी वाली जोड़ी के रिश्ते में दरार आ गई। आखिर कौन सी बात बन गई थी दोनों के रिश्ते के बीच की दरार तो आइए आज हम आपको बताते हैं उस वजह के बारे में खास।

सलमान-शाहरुख में थी गहरी दोस्ती-

फिल्म करण-अर्जुन के सेट पर सलमान और शाहरूख की गहरी दोस्ती हुई थी। इस फिल्म में दोनों भाई बने हुए नज़र आए थे। इसी फिल्म के जरिए ऑनस्क्रीन भाईयों का रोल प्ले करते-करते ये दोनों स्टार ऑफस्क्रीन भी जिगरी यार बन बैठे थे। उस दौरान सलमान और शाहरूख एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे। यही नहीं बल्कि शाहरूख को सलमान अपना बड़ा भाई भी मानते थे। उन दिनों दोनों की ना सिर्फ ऑनसक्रीन जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिला बल्कि ऑफस्क्रीन भी इस जोड़ी का बोलबाला रहा।

फिर आई रिश्ते में खटास-

शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि सलमान की वजह से ही शाहरूख ने अपनी फिल्म ‘चलते-चलते’ से ऐश्वर्या राय की छुट्टी कर डाली थी। लेकिन उस वक्त नशा सलमान खान के सिर चढ़ बोल रहा था, वह तो ‘चलते-चलते’ के सेट पर आकर शराब के नशे में तमाशा किया करते थे उसकी वजह से ही शाहरूख खान के दिल में सलमान के लिए खटास आ गई थी और वह सलमान खफा हो गए थे। लेकिन दोस्ती का ध्यान रखते हुए शाहरूख खान खामोश रहे और अपनी दोस्ती को दिल से निभाते रहे।

सलमान खान ने शाहरुख पर उठाया हाथ-

बात साल 2008 की है जब शाहरुख और सलमान खान कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों शराब के नशे में चूर थे और एक-दूसरे शो का मजाक उड़ाने लगे। शाहरुख ने सलमान के शो ‘दस का दम’ और सलमान ने शाहरुख के शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं’ का खूब मज़ाक उड़ाया। फिर क्या इस मज़ाक-मज़ाक में बात इतनी ज्यादा बढ़ी की सलमान ने शाहरुख की लोकप्रियता पर तंज कसते हुए ताना मारा और शाहरुख ने सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड ऐश्वर्या राय को लेकर तीखी बातें कह डाली। जिसके बाद सलमान ने आग बबूला हो शाहरुख पर हाथ तक उठा दिया। यह तमाशा वहां मौजूद सभी लोगों ने देखा।

शाहरुख ने मांगी थी माफी

बता दें कि एक बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शाहरुख ने सलमान से माफी भी मांगी थी। लेकिन उस पर सलमान का दिल नहीं पिघला। जिसके बाद साल 2014 में सलमान की बहन अर्पिता को आशीर्वाद देने शाहरुख उनके घर पहुंचे थे। दरअसल, अर्पिता की शादी के 2 दिन पहले ढेर सारे तोहफों लेकर शाहरुख उनके घर पहुंचे थे। ये देखकर सलमान का दिल भी पिघल गया और दोनों के बीच की दरार खत्म हो गई।

Related Articles

Back to top button