बॉलीवुड

“गदर” फिल्म के सेट से डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को थप्पड़ मारकर कर दिया था बाहर, अब हुआ खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता, यह कॉमेडी के बादशाह कहे जाते हैं। कपिल शर्मा ने आज जो मुकाम हासिल किया है, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष छुपी हुई है। आज कपिल शर्मा का नाम इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों की लिस्ट में शुमार है। कपिल शर्मा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बनाने में सफल रहे हैं।

पिछले कुछ सालों में कपिल शर्मा की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। कपिल शर्मा अपने शो “द कपिल शर्मा” शो से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। कपिल शर्मा का शो टेलीविजन इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर और चर्चित कॉमेडी शो बन चुका है। हर उम्र के लोग कपिल शर्मा को बहुत पसंद करते हैं।

मौजूदा समय में कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कपिल शर्मा के फैंस उनके बारे में हर छोटी से बड़ी बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। आज हम आपको कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा बताने वाले हैं, जब कपिल शर्मा को एक बार फिल्म के सेट से थप्पड़ मार कर बाहर कर दिया गया था।

दरअसल, हाल ही में “गदर” फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने यह खुलासा किया कि एक बार उन्होंने कपिल शर्मा को तमाचा जड़ दिया था और फिर सेट से बाहर कर दिया था। तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है।

कपिल शर्मा की इस हरकत की वजह से डायरेक्टर ने मारा था थप्पड़

आपको बता दें कि “ग़दर: एक प्रेम कथा” बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा थे, जिसकी कहानी से लेकर एक्शन और डायलॉग आज भी दर्शकों की पहली पसंद है। इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा थे। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने सनी देओल की इस फिल्म से जुड़ा हुआ एक बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में टीनू वर्मा अभिनेता मुकेश खन्ना के शो में पहुंचे हुए थे। इस शो के दौरान उन्होंने अपने करियर से जुड़ी हुई बहुत सारी बातें की थी। उन्होंने कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए यह बताया कि वह गदर फिल्म की शूटिंग के समय कपिल शर्मा से काफी नाराज थे, जिसके चलते टीनू वर्मा ने कॉमेडियन को सेट से बाहर निकाल दिया था।

टीनू वर्मा ने यह बताया कि फिल्म में एक सीन था, जिसमें भीड़ को ट्रेन की ओर चलना था। इस सीन को शूट करने के दौरान जब टीनू वर्मा एक्शन बोलते थे, तो सारी भीड़ सही दिशा में चलती थी। लेकिन कपिल शर्मा उल्टे दिशा में चल रहे थे। बार-बार उन्होंने कपिल शर्मा को समझाया लेकिन कपिल शर्मा वही गलती बार-बार कर रहे थे, जिससे टीनू वर्मा परेशान हो गए। इसके बाद टीनू वर्मा ने कॉमेडियन से यह कहा कि “तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।

इसके बाद जब टीनू ने दूसरी बार शॉट लिया, तो फिर से कपिल शर्मा उल्टी तरफ भागने लगे। इसके बाद एक्शन डायरेक्टर बुरी तरह से गुस्से में आ गए और उन्होंने कहा “मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो। आपको बता दें कि अपनी इस घटना के बारे में खुद कपिल शर्मा ने भी खुद अपने कॉमेडी शो में बताया था।

Related Articles

Back to top button