बॉलीवुड

आज शाहरुख खान के बंगले “मन्नत” के मालिक होते सलमान खान, लेकिन इस शख्स की वजह से नहीं खरीदा

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। शाहरुख खान वर्तमान समय में बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं, यह इंडस्ट्री के उन टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जो बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के आलीशान और महंगे बंगलो में से एक “मन्नत” में रहते हैं। उनका बंगला और उनकी लाइफ स्टाइल उनके लाखों फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं है।

शाहरुख खान अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपने आलीशान बंगले “मन्नत” को लेकर भी खूब सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। उनका यह बंगला एक आलिशान महल जैसा है, जो मुंबई का एक टूरिस्ट स्पॉट बन चुका है। जी हां, शाहरुख खान के बंगले के बाहर रोजाना हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ती है और एक्टर की एक झलक का बेसब्री से फैंस इंतजार करते हैं। लेकिन अब शाहरुख खान के आलीशान बंगले “मन्नत” को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि किंग खान से पहले बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इसे खरीदने वाले थे।

सलमान खान ने खुद किया था खुलासा

आपको बता दें कि शाहरुख खान के “मन्नत” को लेकर अभिनेता सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसकी इन दिनों हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इसका खुलासा किया था। जब सलमान खान से यह सवाल किया गया कि एक चीज के बारे में बताइए, जो शाहरुख खान के पास है और वो आपके पास होती?

सलमान खान ने इसका जवाब देते हुए “मन्नत” का नाम लिया। वहीं भाईजान ने आगे इस बात का भी जिक्र किया कि एक समय पहले वह इसे खरीदने वाले थे।

इस वजह से सलमान खान नहीं खरीद पाए “मन्नत”

सलमान खान ने खुलासा किया था कि शाहरुख खान से पहले मन्नत को खरीदने की पेशकश उन्हें मिली थी और वह इसे खरीदना भी चाहते थे। लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पिता सलीम खान को बताया, तो उन्होंने कहा कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगे। जिसके बाद सलमान खान ने मन्नत के खरीदने के ऑफर को मना कर दिया।”

“मन्नत” की इतनी है कीमत

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने “मन्नत” को साल 2001 में 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था, जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार, मौजूदा समय में इसकी कीमत 200 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है। शाहरुख खान इस बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। शाहरुख खान के इस बंगले की चर्चा पूरी दुनिया में होती है।

मुंबई में शाहरुख खान का बंगला “मन्नत” है और यह बेहद कीमती, आलीशान एवं खूबसूरत है। शाहरुख खान के इस बंगले में वह हर चीज मौजूद है, जिसे देखने के बाद नजरें हटा पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा। उनका यह बंगला ना केवल हिंदुस्तान बल्कि दुनिया के टॉप 10 बंगले में शामिल है।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

अगर हम शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता शाहरुख खान बहुत ही जल्द फिल्म “जवान” में नजर आने वाले हैं, जिसमें नयनतारा लीड रोल में हैं। इसके अलावा शाहरुख खान “पठान” में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम भी नजर आने वाले हैं। फिल्म पठान के जरिए वह 4 साल बाद वापसी करेंगे।

Related Articles

Back to top button