मनोरंजन

मांग में सिंदूर भरकर पति संग मुंबई लौटी पूजा बनर्जी, गोवा में रचाई थी धूमधाम से दूसरी बार शादी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने दोबारा अपने पति कुणाल वर्मा संग शादी रचाई है। कुणाल और पूजा ने अपने एक साल के बेटे कृशिव के साथ बड़ी धूमधाम से गोवा में सात फेरे लिए। इस दौरान पूजा और कुणाल के परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे। जहां पूजा डोली में बैठ शादी के मंडप पहुंची तो वहीं कुणाल घोड़ी पर चढ़कर अपनी दुलहनियां को लेने पहुंचे थे।

puja banerjee and kunal verma

puja banerjee and kunal verma

अब कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी मुंबई लौट चुके हैं। यह खूबसूरत कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी मांग में सिंदूर भरे हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

इस कपल के साथ बेटा कृशिव भी था जो मीडिया के सामने जमकर हाथ हिला कर प्रतिक्रिया दे रहा था। बता दें, कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज करने के बाद दोबारा गोवा में धूमधाम से शादी रचाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें मीडिया ने चारों तरफ से घेर लिया और फिर तस्वीरें क्लिक करने लगे। ऐसे में पूजा और कुणाल ने भी मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। साथ ही बेटे कृशिव ने भी अपनी प्यारी सी स्माइल में उनकी तस्वीरों में चार चांद लगाएं। खास बात यह है कि, कृशिव उन खुशनसीब लोगों में से एक हैं जो अपने माता-पिता की शादी में शामिल हुई। सात फेरे लेने के दौरान कृशिव पूजा की गोद में ही नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इससे पहले पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब सुर्ख़ियों में रही थी। इन तस्वीरों में कपल घर के बड़ों का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दिए थे। वहीं मेहँदी सेरेमनी के दौरान कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने जमकर डांस किया तो वहीं अभिनेत्री मोनालिसा बतौर मेहमान पहुंचीं थी। मोनालिसा ने भी सोशल मीडिया पर पूजा और कुणाल की तस्वीरें शेयर की है।

बता दें, साल 2020 में पूजा और कुणाल शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते इनकी शादी कैंसिल हो गई। इस दौरान कपल ने सिर्फ कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद इनके घर साल 2020 अक्टूबर में एक बेटे का जन्म हुआ। कोरोना वायरस कम होते ही पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल ने दोबारा से शादी रचाई।

puja banerjee

बता दें, पूजा बनर्जी बंगाली है और बंगाली रीति रिवाज अनुसार ही उन्होंने कुणाल वर्मा से शादी रचाई है। पूजा ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की और कैप्शन में लिखा कि, ‘दोबारा से नई शादीशुदा जोड़ा’ तो वहीं कुणाल वर्मा ने लिखा कि, ‘बन गई मेरी रानी।’

Related Articles

Back to top button