बॉलीवुड

तलाकशुदा महिलाओं के प्यार में पड़ गए थे बॉलीवुड के ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स मौजूद हैं जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं का हाथ थाम सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। खास बात तो यह है कि आज उन्हीं तलाकशुदा महिलाओं के साथ बॉलीवुड के यह स्टार्स खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। तो आइए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में खास जिन्होंने तलाकशुदा महिलाओं का थामा हाथ।

संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का नाम कई मॉडल्स और अभिनेत्रियों संग जुड़ा। लेकिन उनकी जिंदगी का सफर इस वक्त मान्यता दत्त के साथ कट रहा है। यही नहीं बल्कि आज संजय दत्त जिस मुकाम पर हैं और जिस स्थिरता और ठहराव के साथ आगे बढें हैं उसका श्रेय मान्यता दत्त को ही जाता है। मान्यता ने हर कदम पर संजय दत्त का साथ निभाया है। बताते चलें कि संजय दत्त से पहले मान्यता, मिराज उर रहमान शेख की पत्नी थीं। जो आज संजय दत्त के साथ अपनी दो बच्चों के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली

बॉलीवुड में डिस्को डांसर कहे जाने वाले सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती का नाम दुनिया भर में शुमार है। अपने समय में अपने अभिनय और स्टाइल से सबको दीवाना बनाने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अभिनेत्री योगिता बाली संग शादी रचाई। मालूम हो कि योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती से पहले किशोर कुमार की पत्नी थीं। योगिता ने किशोर कुमार संग साल 1976 में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वह दोनों अलग हो गए थे। बताते चलें कि योगिता बाली, किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं।

अनुपम खेर और किरण खेर

हिन्दी सिनेमा जगत के टॉप स्टार्स में शुमार अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण खेर की प्रेम कहानी का किस्सा तो दुनिया भर में मशहूर है। इस जोड़ी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। जी हां, किरण अनुपम की पहली पत्नी नहीं है, बल्कि अनुपम खेर से शादी करने से पहले किरण ने मुंबई के एक बिजनेसमैन गौतम बेरी से शादी की थी, जिसके बाद सन 1985 में दोनों का तलाक हो गया। इसी साल अपने पति से अलग होने के बाद किरण ने अनुपम से शादी रचाई थी।

समीर सोनी और नीलम कोठारी

अभिनेता समीर सोनी भी उन अभिनेताओं में से एक हैं जिसने तलाकशुदा महिला संग शादी रचाई। दरअसल, समीर सोनी ने पहले मॉडल राजलक्ष्मी खानविलकर से शादी की थी, लेकिन यह शादी एक साल भी नहीं चल पाई थी और 6 महीने के अंदर ही दोनों के तलाक लेकर अलग हो गए। राजलक्ष्मी संग तलाक के कई साल बाद समीर ने अभिनेत्री नीलम कोठारी संग सात फेरे लिए।

राहुल रॉय और राजलक्ष्मी खानविलकर

फिल्म आशिकी से दुनिया भर में मशहूर हुए अभिनेता राहुल राय भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दरअसल, राहुल रॉय ने मॉडल राजलक्ष्मी खानविलकर संग शादी रचाई जो कि पहले अभिनेता समीर सोनी की पत्नी थीं। समीर सोनी से अलग होने के बाद राजलक्ष्मी ने राहुल रॉय संग साल 2000 में सात फेरे लिए।

बॉलीवुड से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें।

Related Articles

Back to top button