मनोरंजन

अक्षय से ब्रेकअप पर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा- उसने सिर्फ मेरे शरीर का इस्तेमाल किया

बॉलीवुड की फिल्म स्लिम ट्रिम गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई।

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी और फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में अक्षय और शिल्पा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।

shilpa shetty

कहा जाता है कि इसी फिल्म के बाद शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

लेकिन इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और इस रिश्ते का दर्दनाक अंत हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को कबूला था और उन्होंने इस रिश्ते से मिलने वाले दर्द को भी बयां किया था जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया था।

shilpa shetty

शिल्पा ने कहा था कि, “हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे। वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे। मैं इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं मानती हूं और मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है। अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना तो ठीक नहीं है। उसने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया।”

shilpa shetty

आगे शिल्पा ने कहा था कि, “अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं। मेरे लिए वो काफी मुश्किल भरा वक्त था। लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। वैसे भी काले बादल कभी न कभी छंटते हैं और फिर उजाला जरूर आता है। अब मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल गई हूं। मैं अब उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी।”

वहीं जब अक्षय कुमार से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने कहा था कि, शिल्पा ने बेवजह बात का बतंगड़ बना दिया।

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार का नाम मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई। शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन से अलग होने के बाद अक्षय कुमार ने साल 2001 में टिंकल खन्ना से शादी कर ली।

shilpa shetty

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनके बेटे का नाम आरव है तो बेटी का नाम नितारा है। वही शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। जहां रवीना टंडन ने मशहूर बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी रचा ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचा ली।

shilpa shetty

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास फिल्मों की भरमार है। वह हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आए थे। इसके बाद वह जल्दी ही ‘पृथ्वीराज’, ‘रामसेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘ओ माय गॉड-2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

वहीं बात करें शिल्पा शेट्टी की तो वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी। शिल्पा शेट्टी आखरी बार फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। वर्तमान में शिल्पा शेट्टी टीवी के शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को जज करती दिखाई दे रही है।

Related Articles

Back to top button