बॉलीवुड

नागा चैतन्य के लिए शाहरुख खान से पंगा ले चुकी हैं सामंथा अक्किनेनी, ठुकराया था ऑफर

200 करोड़ रुपए की एलीमनी को लेकर सामंता ने कहा था 'अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक रूपए भी लेना नहीं चाहती'

साउथ इंडस्ट्री के स्टार कपल सामंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक रही है। कई दिनों पहले से ही इन दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया में चक्कर लगा रही थी परंतु आप यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इस कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने इस फैसले की जानकारी दे दी। नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था।

पहले जान लीजिए कि सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म “ये माया चेसवे” के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाकात के बाद सामंथा को नागा चैतन्य से प्यार हो गया था और इस फिल्म के सेट से इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और यह दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करने लगे।

सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया, जिसके बाद 7 अक्टूबर 2017 को यह दोनों विवाह के बंधन में बंध गए थे। सामंथा और नागा चैतन्य की शादी गोवा में बड़े ही धूमधाम से हुई थी। इन दोनों की शादी के चर्चे दुनिया भर में थे। नागार्जुन साउथ के सबसे बड़े परिवारों में शामिल हैं ऐसे में उन्होंने अपने घर की बहू का स्वागत करने के लिए शादी में करोड़ों रुपए का खर्चा किया था। यह शादी बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सामांथा को तलाक के लिए नागार्जुन के परिवार ने 200 करोड़ रुपए की एलीमनी देने की पेशकश की थी लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक रूपए भी लेना नहीं चाहती थीं इसलिए सामांथा ने इसे लेने से इनकार कर दिया था।

फिलहाल पति नागा चैतन्य से अलग होने के फैसले के बाद अब सामंथा अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। वह खुद को बिजी रखने के लिए बहुत काम कर रही हैं। इसी बीच उकरी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के अनुसार, शाहरुख खान डायरेक्टर एटली की एक्शन फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सामंथा को अप्रोच किया गया था।

फिलहाल इस फिल्म का कोई ऑफिशियल नाम नहीं दिया। अभी इसका नाम “लायन” रखा गया है।इस फिल्म के लिए सामंथा से निर्देशक एटली ने संपर्क किया था परंतु सामंथा ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने का यह सुनहरा अवसर ठुकरा दिया था। सबसे बड़ी बात यह है कि शाहरुख खान की इस फिल्म को सामंथा के ना कहने का कारण उनके पति नागा चैतन्य ही थे।

जी हां, रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सामंथा पति नागा के साथ अपने परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रही थीं। ऐसी स्थिति में सामंथा के ना कहने के बाद इस फिल्म के लिए नयनतारा को अप्रोच किया गया और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कह दी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि एटली और सामंथा अच्छा बॉन्ड शेयर कर करते हैं। इन दोनों की काफी अच्छी दोस्ती है। सामंथा उनके साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सामंथा ने एटली की फिल्म थेरी और मर्सल में लीड रोल निभाया था।

बता दे फैंस शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इन दिनों नयनतारा एटली की आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं परंतु शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान की वजह से काफी विवादों में घिरे हुए हैं। अब तो फैंस को इसी बात का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर शाहरुख खान सेट पर कब लौटेंगे।

Related Articles

Back to top button