बॉलीवुड

रैपर बादशाह पर लगा 72 लाख में करोड़ो व्यूज खरीदने का आरोप, रैपर ने मामले पर दी यह सफाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने रैप स्टाइल से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले रैपर बादशाह इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसकी वजह उनका कोई न्यू एल्बम नहीं बल्कि फेक व्यूज मामले के चलते बवाल मचा हुआ है। दरअसल, मुंबई पुलिस द्वारा रैपर बादशाह पर फेक व्यूज खरीदने के आरोप लगाए गए हैं। जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उनसे खास बातचीत भी की।

बादशाह ने 72 लाख में खरीदे व्यूज़

इसी के साथ मुंबई पुलिस के अनुसार रैपर बादशाह ने भी यह माना है कि उन्होंने 7.2 करोड़ व्यूज खरीदने के लिए 72 लाख रुपए चुकाए, तांकि वो रिकॉर्ड बना सकें। इसी बीच डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस नंदकुमार ठाकुर ने कहा- ‘सिंगर ने माना है कि वो यूट्यूब पर 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज पाने का रिकॉर्ड ब्रेक करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने इस कंपनी को 72 लाख रुपए दिए।’ एक दूसरे अधिकारी ने बताया, ‘पागल है (बादशाह का गाना) के अलावा हम उनके बाकी गानों की भी सोशल मीडिया पर जांच कर रहे हैं।’ लेकिन इन आरोप में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं इस बात पर बॉलीवुड रैपर बादशाह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

बादशाह का आरोपों से इनकार

इस सारे मामले को सुनने के बाद अब रैपर बादशाह ने एक बयान जारी कर कहा है कि, ‘समन मिलने के बाद मैंने मुंबई पुलिस से बात की है। मैंने जांच में अधिकारियों का सहयोग किया है, साथ ही अपने पास उपलब्ध सभी जानकारी उन्हें दे दी है। मैंने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का स्पष्ट तौर पर खंडन किया है और स्पष्ट किया है कि मैं कभी इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं रहा हूं और ना ही मैं उसका समर्थन करता हूं।’

इसके आगे उन्होंने लिखते हुए कहा कि, ‘जांच प्रक्रिया कानून के अनुसार चल रही है, और मुझे इस मामले को देख रही संस्थाओं पर पूरा भरोसा है। मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने अपनी चिंता व्यक्त की है। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’ वहीं अब रैपर बादशाह के इस बयान को देखने के बाद फैंस को भी चैन की सांस आई है।

बॉलीवुड के साथ पॉलीवुड स्टार

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले रैपर बादशाह ने पॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। उन्होंने दर्शकों को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाना दिया है। जिससे ना सिर्फ उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि अपने गानों के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान भी बनाई।

फिल्म बार बार देखो का गाना काला चश्मा 2, खनदानी सफाखान में पागल है, लरकी शहर की, कपूर एण्ड सन्स में कर गई चुल, सुल्तान में बेबी को बास पसन्द है, सनम रे में अक्कड़ बक्कड़, जज़्बा में आज रात का सीन, बजरंगी भाईजान में सेल्फ़ी ले ले रे, एबीसीडी 2 में वन्दे मातरम्, जट्ट जेम्स बॉण्ड में तू मेरी बेबी डॉल, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सैटरडे -सैटरडे के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़े रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button