विशेष

गरीब पिता घर खरीदकर लाए सेकंड हैंड साइकिल, बेटे की देखने लायक थी खुशी, Video देख पिघल जाएगा दिल

एक आम आदमी के जीवन में छोटी-छोटी खुशियों का बहुत मोल होता है। खुशियां बेशकीमती होती हैं, जिसकी ख्वाहिश हर एक इंसान को है। जब भी घर में कुछ नई नई चीज आती है, तो बहुत ज्यादा खुशी मिलती है परंतु किसी को पुरानी चीज को खरीदकर जश्न मनाते हुए क्या आप लोगों ने देखा है? जी हां, भले ही आजकल के समय में लोगों के लिए सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदना छोटी बात है परंतु मौजूदा समय में भी ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनके लिए पुरानी चीजें खरीदना बड़ी चीज है।

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें जब एक बच्चे के पिता सेकंड हैंड साइकिल खरीद कर घर लेकर आए तो मासूम बच्चा इस बात से बहुत ज्यादा खुश हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है।

पापा सेकंड हैंड साइकिल खरीदकर लाए तो देखकर बेटा हो गया खुश

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप भी बेहद भावुक हो जाएंगे। इस वायरल वीडियो में आप लोग देख सकते हैं कि एक पिता अपने लिए एक सेकंड हैंड साइकिल खरीद कर घर लेकर आया है। जब बेटे ने देखा तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। वीडियो में बेटे की खुशी देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है जैसे उसके पिता ने कोई महंगी कार खरीदी हो।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने बकायदा इस साइकिल को माला पहनाकर उसका स्वागत किया है और इसकी पूजा करता हुआ भी नजर आ रहा है। अगर आप साइकिल को देखेंगे तो यह बहुत ज्यादा पुरानी लग रही है। वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि उसका बेटा भी हाथ जोड़कर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और बेटे के चेहरे पर खुशी भी साफ साफ देखी जा सकती है।

पिता और बेटे के चेहरे पर खुशी देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भावुक हो जा रहे हैं। वीडियो में पिता और बेटे की खुशी को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे उसने सेकंड हैंड साइकिल नहीं बल्कि कोई मर्सिडीज कार खरीद ली हो। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले ही साझा किया था। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा कि “यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है। उनके चेहरों पर खुशी देखिए। उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है।”

आईएएस अधिकारी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लोगों को बेहद भावुक कर रहा है। इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button