बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये हसीना शादीशुदा सुनील शेट्टी पर हार बैठी थी अपना दिल, लेकिन फिर नहीं मिली मंजिल

फिल्मी जगत में बरसों से आप फिल्मी सितारों के अफेयर की खबरें सुनते आए हैं। जहां कभी कोई अभिनेता किसी अभिनेत्री पर अपना दिल हार बैठता है तो कभी कोई अभिनेत्री किसी अभिनेता के प्यार में दीवानी हो जाती है। लेकिन अफसोस तो उस वक्त होता है जब इन फिल्मी सितारों का प्यार एक तरफा होकर अधूरा रह जाता है। ऐसा ही हुआ था फिल्म इंडस्ट्री की हसीन अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे के साथ।

दरअसल, अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे फिल्म इंडस्ट्री के अन्ना यानी सुनील शेट्टी पर अपना दिल हार बैठी थीं। लेकिन उनका यह प्यार अधूरा रह गया। तो आइए जानिए सुनील शेट्टी और सोनाली बेन्द्रे की अधूरी लव स्टोरी के बारे में कुछ खास।

सुपरहिट थी सोनाली बेंद्र और सुनील शेट्टी की जोड़ी-

सुपरस्टार सुनील शेट्टी अब फिल्मों में भले ही कम नजर आते हैं लेकिन अपने जमाने में उन्होंने इंडस्ट्री पर ही नहीं बल्कि लाखों-करोड़ों हसीनाओं के दिलो पर भी राज किया। सुनील के चार्म अंदाज से बॉलीवुड अभिनेत्रियां बच नहीं पाती थीं और उनके इसी अंदाज की अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे दीवानी हो गईं। जी हां, खबरों के मुताबिक सोनाली बेन्द्रे अभिनेता सुनील के प्यार पड़ गईं थीं। उस दौर में सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के टॉप स्टार हुआ करते थे।

उनकी हर फिल्म एक के बाद एक सुपरहिट हो रही थी। दोनों को इंडस्ट्री की बेहतरीन जोड़ी में गिना जाता था। उन दिनों फिल्मों में सुनील शेट्टी संग सोनाली बेन्द्रे की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता था। यह जोड़ी ‘भाई’, ‘रक्षक’, ‘टक्कर’, ‘सबूत’, ‘गद्दार’, ‘हमसे बढ़कर कौन’ और ‘कहर’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आईं। इस दौरान दोनों की दोस्ती भी बेहद गहरी हो गई थी और उनकी दोस्ती को इश्क का नाम दिया जाने लगा।

सुनील थे शादीशुदा-

अपने और सुनील से जुड़ी दोस्ती से प्यार की खबरों सो सुनकर सोनाली भड़क जाया करती थीं। सोनाली के मुताबिक वह सुनील अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक खास रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली अभिनेता सुनील शेट्टी को कब चाहने लगी यह उन्हें भी पता नहीं चला। वह सुनील संग शादी के सपने देखने लगी थीं। लेकिन उस वक्त सुनील शेट्टी शादीशुदा थे और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मोनिषा कादरी संग शादी रचाई थी। मोनिशा मुस्लिम धर्म से थीं, उन्होने हिन्दू धर्म अपनाकर सुनील संग शादी रचाई थी। सुनील माना शेट्टी को इतना प्यार करते थे कि किसी भी कीमत पर उन्हें धोखा नहीं देना चाहते थे।

सोनाली का प्यार रह गया अधूरा-

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने सुनील शेट्टी और सोनाली के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर सुनील शादीशुदा नहीं होते तो वह सोनाली से शादी के बारे में जरूर सोचते। फिल्मों में सोनाली और सुनील की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला जिसके बाद वह भी इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहते थे। लेकिन सुनील शेट्टी के शादी-शुदा होने के कारण सोनाली का प्यार अधूरा रह गया। जिसके बाद सोनाली ने गोल्डी बहल संग शादी रचाई।

बॉलीवुड से जुड़ी दिलचस्प खबरें जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button