बॉलीवुड

अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में जमकर नाची नेहा कक्कड़, इस रंग के लहंगे में आई नजर

सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते 24 अक्टूबर को शादी कर ली है। नेहा कक्कड़ ने पंजाब के सिंगर रोहन प्रीत सिंह के साथ विवाह किया है। जो कि दिल्ली में हुआ है। इन्होंने गुरूद्वारे में शादी की है और कल पंजाब में एक ग्रांड रिसेप्शन पार्टी दी है। इसी ग्रांड रिसेप्शन पार्टी की फोटो और वीडियो अब सामने आई हैं। जिसमें नेहा कक्कड़ जमकर मस्ती करती हुई दिख रही है और खूब डांस कर रही हैं।

जोरदार तरीके से किया गया स्वागत

रोहन प्रति पंजाब का रहने वाला है और पंजाब में रोहन प्रति के परिवार वालों ने अपनी बहू का जोरदार स्वागत किया। रोहन प्रति के घर में शादी से जुड़ी रस्सें की गई और नेहा कक्कड़ का गृह प्रवेश धूमधाम से हुआ। नेहा ने रोहन प्रीत के साथ ढोल पर डांस किया। इस दौरान नेहा ने पिंक कलर का सूट पहन रखा था। जबकि रोहन प्रीत ट्रैक सूट में थे।

इतना ही नहीं रिश्तेदारों के लिए ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन भी परिवार की ओर से किया गया। ग्रांड रिसेप्शन में नेहा ने अपने करीबी दोस्तों को भी बुलाया था। ये ग्रांड रिसेप्शन सोमवार को था। इस मौके पर नेहा ने सफेद रंग का लहंगा और रोहन प्रीत ने नीले रंग का सूट पहन रखा था। इन दोनों ने अपने परिवार व दोस्तों के संग जमकर डांस किया।

कोरोना के चलते नेहा और रोहन प्रीत ने सादगी के साथ गुरुद्वारे में शादी की थी और इस दौरान काफी कम लोगों को ही बुलाया गया था। इस दौरान जो जाने माने लोगों नेहा की शादी में मौजूद थे वो टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया, पंजाबी गीतकार बानी संधू और जस्सी लोहका थे।

 

View this post on Instagram

 

Rohu and I Wore @falgunishanepeacockindia for our Night Wedding. Must Say They’re the Best!! ♥️♥️?? Love Love Loved Wearing their Creation ?? Clothing – @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock @shanepeacock Jewellery by @archanaaggarwalofficial Nath by @merialmariofficial Styled by @falgunipeacock Makeup by @vibhagusain Hair by @deepalid10 Photography: @deepikasdeepclicks Mehendi: @rajumehandiwala6 Chooda & Kaleera @omsons_bridal_store Event by @theroyaleventsindia Decor by @showkraftdesignerweddings Venue @jwmarriottdelhi Event managed by @theshadiwale Hospitality: @akshhaydekhoduniya @sudhanshujaindekhduniya #NehuPreet #NehuDaVyah #falgunishanepeacockindia #falgunipeacock #shanepeacock

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 26, 2020 at 2:47am PDT

गौरतलब है कि नेहा ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया था। नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों को अपने और रोहन प्रति के रिश्ते के बारे में जानकारी दी थी। जिसके फौरन बाद इन दोनों ने शादी कर ली।

 

Related Articles

Back to top button