बॉलीवुड

जब एक महिला ने भरी ट्रेन में शाहरुख खान को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, जानिए ऐसा क्या हुआ था?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान को भला कौन नहीं जानता। मौजूदा समय में शाहरुख खान के फैंस की संख्या दुनियाभर में लाखों-करोड़ों में है। हर उम्र का व्यक्ति उन्हें अच्छी तरह से जानता है। शाहरुख खान ने हिंदी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बहुत प्रसिद्धि हासिल की है। लोग उन्हें प्यारे थे बादशाह, किंग ऑफ बॉलीवुड, किंग खान और किंग ऑफ रोमांस भी कहते हैं।

शाहरुख खान ने अपने करियर में हर तरह का रोल प्ले किया हैं। यह एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं। इनकी लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत है। शाहरुख खान ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड का शानदार सफर तय किया है। वैसे देखा जाए तो आए दिन बॉलीवुड से जुड़ी हुई कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है।

इन दिनों शाहरुख खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक अनजान शख्स सेल्फी के लिए जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ रहा है और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सतर्कता बरतते हुए उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, शाहरुख खान के साथ पब्लिकली पहली बार ऐसी घटना नहीं हुई है। जी हां, एक बार तो एक महिला ने ट्रेन में सरेआम उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था। आखिर यह पूरा माजरा क्या है? चलिए आपको बताते हैं…

शाहरुख खान दिल्ली से मुंबई ट्रेन में आए थे

दरअसल, आज हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान में साल 2018 में तब किया था, जब वह अपनी फिल्म “जीरो” का ट्रेलर लॉन्च कर रहे थे। जी हां, “जीरो” वही फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान बतौर लीड एक्टर पिछली बार 2018 में पर्दे पर नजर आए थे। हालांकि, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

शाहरुख खान अपने आंखों में सपनों को लेकर दिल्ली से मुंबई ट्रेन में आए थे। ट्रेन में सफर कर रहे शाहरुख खान को इसी दौरान एक महिला ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था। जी हां, इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था। दरअसल, जब शाहरुख खान से पूछा गया था कि वह मुंबई प्लेन से आए थे या फिर ट्रेन से?

शाहरुख खान ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि “जब मैं पहली बार मुंबई आया तो ट्रेन से आया था। दिल्ली से आने वाली ट्रेन मुंबई में दाखिल होते ही लोकल हो जाती है और यह बात मैं नहीं जानता था। इसलिए मैंने किसी को अपनी बर्थ पर नहीं बैठने दिया। मैंने कहा कि यह मेरी बर्थ है, मैंने इसके लिए पैसे दिए हैं।”

महिला ने ट्रेन में सबके सामने मारा शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़

शाहरुख खान ने आगे यह बताया था कि “हालांकि, मैंने अपनी बर्थ एक महिला को दे दी और कहा कि आप इस पर बैठ सकती हैं। लेकिन मैं आपके साथ किसी आदमी को नहीं बैठने दे सकता। इस पर उस महिला ने मुझे कसकर थप्पड़ मारा और कहा कि ये तुम्हारा बर्थ नहीं है। यहां सब बैठ सकते हैं।”

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

अगर हम शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता कई सालों के बाद अब फिल्म “पठान” से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शाहरुख खान एटली कुमार के निर्देशन वाली “जवान” और राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड “डंकी” में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button