मनोरंजन

जेठालाल की “कश्मीरी बीवी” असल जिंदगी में है बेहद खूबसूरत, यकीन नहीं तो खुद ही देख लीजिए फोटोस

आजकल के समय में देखा गया है कि लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल देखना पसंद करते हैं। खासकर कॉमेडी शो। छोटे पर्दे के ऐसे बहुत से कॉमेडी शोज हैं, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। इन्ही शो में से एक मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” है, जिसे हर घर में पसंद किया जाता है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इस शो के सभी कलाकारों ने काफी प्रसिद्धि हासिल की है। सभी कलाकारों का मजाकिया अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आता है।

वैसे देखा जाए तो इस शो में अब तक काफी उतार-चढ़ाव आए हैं। कुछ पुराने कलाकारों ने इस कॉमेडी शो को छोड़ दिया। वहीं उनके स्थान पर कुछ नए कलाकारों ने जगह बना ली है। फैंस ही इस शो से जुड़े हुए हर कलाकार की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

वैसे देखा जाए तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है। जी हां कुछ एपिसोड्स में जेठालाल की “कश्मीरी बीवी” बनकर लोगों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री सिंपल कौल नजर आई थीं।

जेठालाल की “कश्मीरी बीवी” है बेहद खूबसूरत और बोल्ड

हो सकता है कि आप लोगों को याद होगा, जब शो में दया भाभी के अलावा जेठालाल की एक और पत्नी ने एंट्री मारी थी। जी हां, हम जेठालाल की “कश्मीरी बीवी” गुलाबों की बात कर रहे हैं, जो गोकुलधाम में जेठालाल को ढूंढते-ढूंढते आ पहुंची थी।

भले ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में सिंपल कौल का किरदार छोटा रहा हो, लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इस शो में जेठालाल की कश्मीरी पत्नी यानी गुलाबो ने खूब तड़का लगाया था। सिंपल कौल का यह किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

आपको बता दें कि इस शो में गुलाबो हर हाल में जेठालाल को पाना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में केस भी दायर कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने गोकुलधाम सोसायटी में तंबू भी लगा लिया था परंतु दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबो का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबो को वापस लौटना पड़ गया था। सिंपल कौल की भूमिका कुछ एपिसोड के बाद खत्म हो गई थी। इसके बाद सिंपल कौल ने इस शो को अलविदा कह दिया था। सिंपल कौल ने गुलाबो का रोल कई साल पहले किया था।

कई धारावाहिकों में अहम हिस्सा रही हैं सिंपल कौल

बता दें सिंपल कौल असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। साल 2002 में सिंपल कौल ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वह कई टीवी धारावाहिकों में अहम हिस्सा रही हैं, जिनमें ‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’, ‘तीन बहूरानियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिनी और जुजू’, ‘सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर’ और ‘भाखड़वाली’ जैसे टीवी सीरियल्स शामिल हैं।

सिर्फ अभिनय की दुनिया में ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सिंपल कौल अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। सिंपल कौल ने हिंदुस्तानी क्लासिकल के अलावा वेस्टर्न म्यूजिक भी सीखा है। परंतु अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में अपना म्यूजिकल डेब्यू नहीं किया है।

बिजनेस वूमेन भी हैं सिंपल कौल

आपको बता दें कि अभिनय के अलावा सिंपल कौल एक बिजनेस वुमन भी हैं। जी हां, उनके मुंबई में ही 3 रेस्टोरेंट्स खोलें हैं। सिंपल कौल हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। असल जिंदगी में सिंपल कौल शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2010 में राहुल लुंबा से विवाह कर लिया था।

Related Articles

Back to top button