बॉलीवुड

जब करीना कपूर को सैफ अली खान मैम कहकर बुलाते थे, अभिनेत्री ने किया खुलासा

करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। यह अपने अभिनय के द्वारा हर किरदार को बड़ी जीवंतता के साथ निभा चुकी हैं। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में लगभग हर तरह के किरदार निभाए हैं। यह कॉमेडी, रोमांटिक, क्राईम और ड्रामा सभी तरह के किरदार निभा चुकी हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है।

करीना कपूर ने बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान में जन्म लेने के बाद बावजूद भी अपनी मेहनत और अभिनय क्षमता की वजह से बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने बहुत सारे अवार्ड भी जीते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर करीना कपूर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसी सफलता प्राप्त नहीं कर पाई, जैसी इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी।

लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की प्रोफेशनल नहीं बल्कि निजी जिंदगी से जुड़ी हुई एक मजेदार बात बताने वाले हैं। आज हम आपको यह बताएंगे कि जब सैफ अली खान अभिनेत्री करीना कपूर को “मैम” कहकर बुलाया करते थे। यह बात उस समय के दौरान की है जब सैफ और करीना की शादी नहीं हुई थी, तब करीना कपूर बहुत छोटी थीं।

करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर ने इसका खुलासा किया था। करीना कपूर ने इस वाकये का जिक्र करते हुए यह कहा कि वह अपनी बहन करिश्मा कपूर की फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग देखने जोधपुर गई हुई थीं। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। करीना कपूर ने यह बताया कि जब वह इस फिल्म के सेट पर गईं, तो सैफ अली खान ने उन्हें हमेशा “मैम” कहकर ही ग्रीट किया था।

करीना कपूर ने बताया था कि सैफ अली खान बेहद अदब से पेश आते थे और उनमें एक क्लास थी।  करीना कपूर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि सैफ अली खान की पर्सनालिटी ऐसी है कि कोई भी लड़की उनसे इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकती। यहां तक कि करीना ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने ही सैफ से रिश्ते की शुरुआत की थी।

2012 में सैफ और करीना ने की थी शादी

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच नजदीकियां फिल्म “टशन” की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी। सैफ अली खान और करीना कपूर ने इसके बाद एक दूसरे को कुछ साल तक डेट किया, जिसके बाद साल 2012 में यह विवाह के बंधन में बंध गए। बता दें सैफ अली खान की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। लेकिन 13 साल की शादी का यह रिश्ता साल 2004 में खत्म हो गया। सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

दो बेटों के माता-पिता हैं सैफ और करीना

सैफ अली खान और करीना कपूर दो बेटों के माता-पिता हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

Related Articles

Back to top button