बॉलीवुड

65 साल के हुए जॉनी लीवर, पिता के बर्थडे पर बेटे ने अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखी ये बड़ी बात

जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा की बेहतरीन हास्य अभिनेताओं में गिने जाते हैं। जॉनी लीवर ने अपने बेहतरीन काम और गजब की कॉमेडी से बड़ा और खास नाम कमाया है। मौजूदा समय में जॉनी लीवर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बीते 47 सालों से जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा में लगातार अपने दमदार अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं।

जॉनी लीवर ने 80-90 के दशक में लगभग हर बड़े कलाकार के साथ काम किया था। वह फिल्मों में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से जान फूंक दिया करते थे। बॉलीवुड में कॉमेडी के बेताज बादशाह जॉनी लीवर 14 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। जॉनी लीवर के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर तमाम लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

इसी बीच जॉनी लीवर के जन्मदिन के खास मौके पर उनके बेटे जेस्सी लीवर ने भी अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर उनकी थ्रोबैक तस्वीरों को साझा किया है। इसके साथ ही बेटे ने जॉनी लीवर को बर्थडे पर स्पेशल बधाई दी है और उन्होंने फोटोस शेयर कर बड़ी बात लिखी है।

जॉनी लीवर को जन्मदिन पर बेटे ने दी स्पेशल बधाई

जॉनी लीवर को जन्मदिन पर उनके बेटे जेस्सी लीवर ने पोस्ट शेयर कर पापा को बर्थडे की बधाई दी है। बता दें कि जेस्सी लीवर ने जॉनी लीवर के जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरों को साझा किया है। जॉनी लीवर की यह तस्वीरें काफी पुरानी हैं। आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि जॉनी लीवर अपनी पत्नी सुजाता लीवर और बेटे जेस्सी लीवर के साथ दिखाई दे रहे हैं।

जेस्सी लीवर के द्वारा शेयर की गई यह थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और जॉनी लीवर को बर्थडे विश कर रहे हैं। इन फोटो को फैंस जमकर लाइक भी कर रहे हैं।

जेस्सी ने पिता जॉनी लीवर के लिए लिखी ये बात

जॉनी लीवर की इन थ्रोबैक तस्वीरों को साझा करने के साथ ही जेस्सी लीवर ने कैप्शन में यह लिखा है कि “डैडी हैप्पी बर्थडे, पहली फोटो ऊटी में ली गई है और दूसरी फोटो स्कूल की छुट्टी में ली गई है। हम आपके लिए भगवान को धन्यवाद करते हैं।” इस प्रकार से जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर ने अपने पिता को जन्मदिन विश किया है।

हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेताओं में से एक हैं जॉनी लीवर

आपको बता दें कि जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेताओं में से एक हैं। जॉनी लीवर ने अपने करियर में तकरीबन 300 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया है। उनका बेहतरीन काम ही उन्हें बॉलीवुड में स्थापित करने में मददगार साबित हुआ। जॉनी लीवर ने अपने करियर में कई गंभीर भूमिकाएं भी अदा की हैं लेकिन सही मायनों में उन्हें पहचान कॉमिक टाइमिंग से मिली है।

जॉनी लीवर का बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी बैकग्राउंड नहीं रहा परंतु इसके बावजूद भी कभी किसी की सिफारिश के मोहताज नहीं रहे। हास्य कलाकार होने के बावजूद भी जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान किसी बड़े कलाकार से कम नहीं बनाई है।

Related Articles

Back to top button