बॉलीवुड

तापसी पन्नू की “दोबारा” के रिलीज के दिन ही कैंसिल हुए शोज, दर्शकों के लिए तरसा बॉक्स ऑफिस

इन दिनों फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा है। कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्मों “लाल सिंह चड्ढा” और “रक्षाबंधन” का बायकॉट ट्विटर पर काफी ट्रेंड किया। इसका असर भी देखने को मिला है। यह दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में पस्त नजर आईं। ऐसी स्थिति में अब जो भी फिल्में रिलीज हो रही हैं। उनको बायकॉट करने की बात की जा रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की बहू बहुप्रतीक्षित फिल्म “दोबारा” इन दिनों सुर्खियों का विषय बनी हुई है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग होने लगी है।

वैसे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने खुद यह कहा था कि उनकी फिल्म को दर्शक बायकॉट करें। लेकिन अब ऐसा मालूम होता है कि उसकी जरूरत नहीं पड़ने वाली। फिल्म “दोबारा” के रिलीज के दिन ही शोज कैंसिल हो गए। फिल्म देखने के लिए लोग आए ही नहीं।

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने की फिल्म को बायकॉट करने की अपील

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा कि “आज कल बहुत सारी चीजें बायकॉट हो रही हैं। हमें भी बायकॉट करो, हम भी ट्रेंड करेंगे। ऐसा लगे कि हम भी इंपोर्टेंट है।” दरअसल, पहले से ही काफी विवादों से गुजर रही आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की तरफ अनुराग कश्यप इशारा कर रहे थे। ऐसा लगता है कि लोगों ने वास्तव में फिल्म का बायकॉट किया है।

नो ऑडियंस की वजह से शो रद्द

ट्रेंड एक्सपर्ट सुमित कडेल के द्वारा बताया गया कि फिल्म “दोबारा” बॉक्स ऑफिस पर एक विनाशकारी शुरुआत के लिए बंद है। फिल्म केवल 2-3% ऑक्यूपेंसी दर्ज कर रही है। सिनेमाघरों ने इसके सुबह के शोज ही कैंसिल कर दिए क्योंकि ऑडियंस ही नहीं थी।

केआरके ने ट्वीट कर तापसी पन्नू की फिल्म के लिए मजे

आपको बता दें कि खुद को नंबर वन क्रिटिक और ट्रेंड एनालिस्ट बताने वाले कमाल आर खान (केआरके) अक्सर किसी न किसी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। केआरके ने भी ट्वीट करते हुए तापसी पन्नू की फिल्म “दोबारा” के मजे लिए। केआरके ने ट्वीट करते हुए यह कहा है कि “बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री तापसी की हाल ही में रिलीज हुई ‘दोबारा’ 215 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। और सुबह के सभी शो दर्शकों के नहीं होने के कारण रद्द कर दिए गए हैं। हाहाहा!”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले निर्देशक अनुराग कश्यप और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री तापसी पन्नू को लोगों से अपनी फिल्म “दोबारा” को बायकॉट करने का अनुरोध करते हुए देखा गया था। सोशल मीडिया पर बढ़ती बायकॉट संस्कृति पर अपने विचार शेयर करते हुए, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने नेटिजेंस से उनकी फिल्म का बायकॉट कर उसे ट्रेंड में लाने के लिए अनुरोध किया था।

इस फिल्म की रीमेक है “दोबारा”

बताते चलें कि फिल्म “दोबारा” साल 2018 की स्पेनिश फिल्म “मिराज” की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप के द्वारा किया गया है। फिल्म दोबारा एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button