मनोरंजनसमाचार

राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार, परिवार ने रखी पूजा, भाई ने कहा मौत की अफवाह न फैलाएं

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जीवन और मृत्यु के बीच जूझ रहे हैं। कॉमेडियन की सेहत को लेकर फैंस पल-पल के अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं। 10 अगस्त से जिंदगी के लिए लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की सेहत पर इस समय हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं। हर कोई सबके प्यारे राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ कर रहा है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वहीं राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले लगातार उनकी सेहत को लेकर अपडेट भी दे रहे हैं। हर कोई डॉक्टरों से कोई अच्छी खबर सुनने का इंतजार कर रहा है।

इसी बीच ऐसा लग रहा है कि अब दवा के साथ दुआएं भी रंग लाई हैं। जी हां, राजू श्रीवास्तव को मौत के मुंह से वापस लाने के लिए डॉक्टरों ने उन पर पूरी ताकत ताकत लगा रखी थी। अब राहत पहुंचाने वाली खबर निकल कर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि अब राजू श्रीवास्तव पहले से बेहतर हैं। राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि कॉमेडियन की हालत अब कैसी है।

दीपू ने दी भाई की सेहत की जानकारी

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव की सेहत पर डॉक्टरों की टीम लगातार बारीकी से नजर बनाए हुए हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार लाने के लिए डॉक्टरों की टीम काफी मेहनत कर रही है। राजू के परिवार ने खुद इसकी जानकारी दी है। हाल ही में राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी हुई अपडेट दी है।

दीपू श्रीवास्तव ने अपने भाई की सेहत की जानकारी देते हुए कहा कि अब डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें जो इस इंफेक्शन हो रहे थे, उनमें अब कमी आई है। वह फिलहाल आईसीयू में ही हैं। लेकिन पहले से बेहतर हैं। वहीं परिवार राजू के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। जहां डॉक्टर दवा से राजू को ठीक करने में जुटे हुए हैं, तो वहीं परिवार वालों ने घर पर कॉमेडियन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी रखी है।

बीते दिनों उड़ी अफवाहें

बीते दिनों राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर खूब अफवाहें उड़ी थी। कोई कॉमेडियन के ब्रेन डेड होने के बाद कह रहा था, तो कोई उनकी हालत बिगड़ने की बात कर रहा था। ऐसे में इन तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए परिवार का बयान सामने आया। इससे पहले दीपू श्रीवास्तव ने फैंस के साथ अपने भाई की हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया। उन्होंने बताया कि सेहत में सुधार हो रहा है। दीपू ने फैंस से किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करने की अपील की थी।

10 अगस्त को आया था कार्डिएक अरेस्ट

बताते चलें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए राजू श्रीवास्तव को अचानक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद तुरंत ही कॉमेडियन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब से लेकर अब तक उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। पहले यह कहा गया था कि राजू कोमा में चले गए तो कुछ हद तक उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि धीरे-धीरे ही सही लेकिन उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

Related Articles

Back to top button