मनोरंजन

भाई-बहन का किरदार निभाते हुए ये 7 टीवी स्टार एक-दूसरे को दे बैठे दिल, कुछ ने तो रचा ली शादी

एक्टिंग की दुनिया में काम करने वाले कलाकारों को पर्दे पर कई तरह के किरदारों को निभाना पड़ता है। यही वजह है कि कई बार ना चाहते हुए भी कुछ किरदार कलाकारों को निभाने पड़ जाते हैं। वैसे देखा जाए तो एक बेहतरीन कलाकार वही होता है, जो हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाए और अपने एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत ले फिर चाहे किरदार भाई-बहन का हो या फिर पति-पत्नी का या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का।

छोटे पर्दे के कई मशहूर धारावाहिकों में कई ऐसे किरदार होते हैं, जो भाई-बहन के रूप में नजर आते हैं। दर्शकों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद भी आती है। वहीं दर्शक भी धारावाहिकों में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले इन कलाकारों को असल जिंदगी में भी भाई-बहन मानने लगते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि पर्दे पर नजर आने वाले भाई-बहन असल जिंदगी में हमसफर भी होते हैं।

जी हां, भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसे कई ऑनस्क्रीन भाई-बहन हैं, जिन्हें रील लाइफ के भाई-बहन का किरदार निभाते हुए प्यार हो गया और उन्होंने आपस में शादी कर ली। अब वह पति-पत्नी के रूप में जाने जाते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर इस लिस्ट में कौन कौन से कलाकार शामिल हैं।

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

आदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा की जोड़ी टीवी की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। टीवी धारावाहिक “ये है मोहब्बतें” के जरिए अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया को खूब पहचान मिली। इस सीरियल में दोनों भाई बहन के किरदार में नजर आए थे। मगर असल जिंदगी में यह एक दूसरे को डेट करते हैं।

किरण करमाकर और रिंकू धवन

टीवी का मशहूर धारावाहिक “कहानी घर घर की” में नजर आए किरण करमाकर और रिंकू धवन भाई-बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं। पर यहां यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और आगे चलकर इन्होंने शादी कर ली। वहीं साल 2017 में यह खबर सामने आई थी कि शादी के 15 साल बाद कपल ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले लिया है।

रोहन मेहरा और कांची सिंह

छोटे पर्दे का मशहूर धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के लीड स्टार अक्षरा और नैतिक के दो बच्चे होते हैं। उन दो बच्चों का किरदार रोहन मेहरा और कांची सिंह के द्वारा निभाया गया है। कहा जाता है कि सीरियल में काम करने के दौरान कांची और रोहन का प्यार परवान चढ़ा। अब उनके डेट करने की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं।

चारु आसोपा और नीरज मालवीय

टीवी शो “मेरे आंगन” में चारु आसोपा और नीरज मालवीय ने भाई बहन का किरदार निभाया था। शो में दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। मगर भाई बहन का किरदार निभाते निभाते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कुछ दिन बाद सगाई भी कर ली थी।

मयंक वर्मा और रिया शर्मा

मयंक वर्मा और रिया शर्मा टीवी का मशहूर धारावाहिक “तू सूरज मैं सांझ” में भाई-बहन के किरदार में नजर आए हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान ही यह एक-दूसरे से प्यार करने लगे और अब यह एक दूसरे को डेट करते हैं।

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

टीवी सीरियल “एक वीर की अरदास” के जरिए घर-घर मशहूर हुए इस भाई-बहन की जोड़ी को भला कौन नहीं जानता। इस सीरियल में इन दोनों को काफी पसंद किया गया था। लेकिन शो में भाई-बहन के किरदार में दिखने वाली इस जोड़ी ने असल में काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन कुछ वक्त के बाद इनका ब्रेकअप भी हो गया।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक “शपथ” में अमन वर्मा और वंदना लालवानी भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे। लेकिन असल जिंदगी में यह एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे और इन्होंने शादी भी कर ली।

Related Articles

Back to top button