मनोरंजन

अपने दो मासूम बच्चों को लेकर फूड डिलीवरी करती नजर आई महिला, ये Video आपका दिल छू लेगा

मां वह है, जो हमें जन्म देती है। यही वजह है कि संसार में हर जीवनदायिनी वस्तु को मां की संज्ञा दी गई है। यदि हमारे जीवन के शुरुआती समय में कोई हमारे सुख-दुख में हमारा साथी होता है, तो वह हमारी मां होती है। मां कभी भी हमको इस बात का एहसास नहीं होने देती कि संकट की घड़ी में हम अकेले हैं। मां अपने बच्चों की हमेशा खुशी चाहती है और अपने बच्चों की खुशियों के लिए अपनी खुशी का भी त्याग कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर मां से जुड़े हुए वीडियोस आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई भावुक हो जाता है। इसी बीच कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ खाने की डिलीवरी करने जाती है। इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अपने दो बच्चों के साथ महिला फूड डिलीवरी करती दिखी

आजकल सोशल मीडिया पर फूड डिलीवरी एजेंट्स के वीडियोस खूब वायरल हो रहे हैं। खाने के डिलीवरी करने वाले लोगों की कहानियां हर कोई जानना चाहता है। हाल ही में जोमैटो डिलीवरी वूमन का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद महिला के हौसलों को लोग सलाम कर रहे हैं। आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ खाने की डिलीवरी करती हुई नजर आ रही है।

यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो खुद खाने का आर्डर देने वाले शख्स ने ही रिकॉर्ड किया है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि फूड ऑर्डर करने वाला शख्स महिला के साथ दो बच्चों को देखकर यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि दो बच्चों के साथ फूड डिलीवरी करना बहुत बड़ी बात है। आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं।

इस वीडियो में किस प्रकार से यह महिला पीठ पर जोमैटो का बैग टांग कर अपनी गोद में मासूम बेटी को लिए हुए हैं, यह देखा जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला फूड डिलीवरी करने के लिए अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर जाती है। इस वायरल वीडियो में एक बच्चा महिला की गोद में नजर आ रहा है। वहीं दूसरा बच्चा उंगली थामे खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @umda_panktiyan नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 158K से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को 9800 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखकर यूजर्स महिला की तारीफ खूब तारीफ कर रहे हैं।

बताते चलें कि इससे पहले भी इसी तरह का एक दिव्यांग फूड डिलीवरी बॉय का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिनकी लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे।

Related Articles

Back to top button