बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- लोगों के सामने रोओगे तो…

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सितंबर 2021 में, महज 40 वर्ष की आयु में इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज से लेकर जनता तक हैरान थे। वहीं इसका सबसे ज्यादा असर शहनाज गिल पर पड़ा।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने हमेशा एक दूसरे को बहुत करीबी और स्पेशल दोस्त बताया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात 2019 में बिग बॉस में हुई थी। बिग बॉस के घर में फैंस इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद करते थे। इसी वजह से फैंस ने इनका नाम सिडनाज दिया था। ऐसी अफवाहें भी थी कि वह डेटिंग कर रहे थे। लेकिन दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी।

शहनाज गिल कई बार सबके सामने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपना प्यार का इजहार कर चुकी थीं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा शहनाज को अपना अच्छा दोस्त बताया। लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है। दिवंगत अभिनेता और बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब शहनाज गिल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

इस वजह से दुनिया से छुपाया था अपना दर्द

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शहनाज गिल नॉर्मल दिखने और काम शुरू करने पर जमकर ट्रोल हुई थीं। शहनाज गिल ने अभी इस घटना पर अपना पक्ष रखते हुए यह कहा कि उस समय उन्होंने किसी वजह से सारी दुनिया से अपना दर्द छुपा लिया था, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं।

आपको बता दें कि साल 2021 में 40 वर्षीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो गई थी। बिग बॉस शो ने सिद्धार्थ शुक्ला को खूब प्रसिद्धि दी थी और दुनिया भर में उनके फैंस भी करोड़ों में बन चुके थे। इस शो के माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला घर-घर में मशहूर हो गए थे। लेकिन अचानक ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा।

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बनी थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद शुरुआती कुछ दिनों तक शहनाज गिल बाहर नहीं निकली और कुछ समय के लिए अपनी फिल्म “हौंसला रख” का प्रचार करने से भी मना कर दिया था। लेकिन शहनाज ने काम पर वापसी की। जैसी ही वह वापस लौंटीं और नॉर्मल नजर आईं तो सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा था।

लोगों के सामने रोओगे तो वो आप पर हंसेंगे

अब शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में इस पर अपना पक्ष रखा है। शहनाज गिल ने कहा है कि “मैंने जानबूझकर अपनी भावनाओं को सबके सामने जाहिर नहीं किया था। हालांकि मैं बहुद दर्द से गुजर रही थी।” शहनाज़ ने बॉलीवुड बबल से कहा- “दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सहानुभूति बटोर रही है।”

शहनाज गिल ने कहा है कि “लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कमजोर नहीं रही हूं। हालांकि, मैंने कभी भी अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश नहीं की। मैंने अकेले इस दर्द को झेला, तकलीफ का सामना किया था और मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

शहनाज गिल ने म्यूजिक वीडियो पर भी दी सफाई

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद शहनाज गिल ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो “यहीं हैं” के साथ श्रद्धांजलि दी थी, जिस पर बहुत से लोगों ने प्यार लुटाया था। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने शहनाज गिल पर सिद्धार्थ की मौत को भुनाने का आरोप लगाया था। शहनाज गिल इस पर कहती हैं कि “लोग पूरी कहानी नहीं जानते हैं, तो वे इसके बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


शहनाज गिल कहा “हुआ ये कि मैं अपने काम को फिर से शुरू करना चाहती थी, वापसी करना चाहती थी। फिर जब आप किसी की बहुत इज्जत करते हो, अगर आप उसके लिए कुछ नहीं करते हैं, तो फिर आप आगे कैसे बढ़ेंगे? तो, यह गाना सिद्धार्थ के सम्मान के लिए था और ठीक है, जो लोग इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, हम उनके कहने पर दुखी क्यों हों। उनके पास जो भी ज्ञान है वो अपने पास रखें।”

Related Articles

Back to top button