मनोरंजन

भाई शहबाज संग घूमने निकलीं शहनाज गिल, Video देख इस वजह से फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

सिंगर-एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर से फेमस होने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। शहनाज गिल को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। शहनाज गिल कोई भी पोस्ट करती हैं, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

वहीं फैंस भी शहनाज गिल की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं। इसी बीच हाल ही में अभिनेत्री शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रकृति की गोद में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल झरने के नीचे मेडिटेशन पोज में बैठी हुई हैं। वीडियो में शहनाज गिल के साथ उनके भाई शहबाज भी दिखाई दे रहे हैं।

शहनाज गिल ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, अभिनेत्री शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है, जहां वह अपने फैंस को प्रकृति के करीब ले गईं। अभिनेत्री के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में यह लिखा है कि “प्रकृति को गहराई से देखो। तब आप जीवन को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे।”

आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज गिल ट्रेकिंग करते हुए नजर आ रही हैं और प्रकृति का भरपूर आनंद उठा रही हैं। शहनाज गिल एक झरने के नीचे ध्यान करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनके भाई शहबाज भी वीडियो में नजर आ रहे हैं और भाई-बहन की जोड़ी को उनके ट्रेकिंग सेशन के बीच में देखा गया है। शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

शहनाज की वीडियो देख फैंस का आई सिद्धार्थ की याद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने ग्रेट शॉर्ट्स और ओवरसाइज़्ड लोफर्स के साथ ब्लैक ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहनी हुई थी। शहनाज गिल का यह वीडियो देखने के बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई है। एक फैन ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए यह लिखा “सिद्धार्थ की सैंडल और शॉर्ट्स।” एक अन्य फैन ने लिखा “ग्रे शॉर्ट्स। सिड की याद आ गई!”

इससे पहले यह वीडियो किया था शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


आपको बता दें कि शहनाज गिल ने इससे पहले अपने फैंस के साथ एक बेहद खास वीडियो को शेयर किया था, जिसमें वह कबीर सिंह फिल्म से “कैसा हुआ” गाती हुई दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा “यह मेरे फैन्स के लिए है। विशेष बनाने के लिए @vishalmisraofficial को धन्यवाद।”

शहनाज गिल का वर्क फ्रंट

अगर हम अभिनेत्री शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द सलमान खान की “कभी ईद कभी दिवाली” में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म छोड़ने की अफवाहों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा “एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की दैनिक खुराक हैं। मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और निश्चित रूप से मुझे भी फिल्म में।”

Related Articles

Back to top button