मनोरंजन

भांजी संग डांस करते हुए सुशांत का पुराना Video हुआ वायरल, देखकर कहेंगे कितना खुशमिजाज था ये बंदा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए हैं परंतु उनके चाहने वाले लोग लगातार इनकी पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करके ताजा किए हुए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर के अंदर मौत हो गया था। जिसके बाद परिवार के सभी लोग और फैंस लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत के निधन के 2 महीने बाद भी सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े हुए वीडियोस और फोटोस लोग शेयर कर रहे हैं और यह वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको भी यह यकीन नहीं होगा कि बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता हमारे बीच में नहीं हैं।

एक्टर सुशांत के निधन से इनके परिवार के लोगों के साथ-साथ उनके चाहने वाले लोगों को काफी गहरा सदमा लगा है। फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह अभिनेता अब हमको छोड़कर चला गया है। अभिनेता सुशांत मामले को लेकर जांच-पड़ताल हो रही है और रोजाना ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसकी वजह से यह मामला सुलझने की जगह उलझता ही जा रहा है। इसी बीच सुशांत का यह पुराना वीडियो फैंस को काफी इमोशनल कर रहा है।

भांजी के साथ डांस करते सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यह पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी भांजी मल्लिका सिंह के साथ माधुरी दीक्षित के गाने “चने के खेत” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को देखकर यह पता लग रहा है कि मामा-भांजी दोनों ही काफी मस्ती के मूड में हैं। सुशांत का यह वीडियो फैंस लगातार बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो के अंदर सुशांत का मस्ती भरा अंदाज देखकर यह साबित हो रहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं रहे होंगे। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। लोगों को यह पक्का विश्वास है कि इतना खुशमिजाज रहने वाला इंसान कभी भी अपनी जान नहीं ले सकता।

सुशांत केस को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके सीए, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी समेत सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पठानी और सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की है और इन लोगों का बयान दर्ज हुआ है।

Related Articles

Back to top button