बॉलीवुड

अर्चना पूरन सिंह अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ सभी सितारों को देती हैं मात, देखें तस्वीरें

बी ग्रेड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्टार अर्चना पूरन सिंह का नाम आज दुनिया भर में शुमार है। आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नही है। बी ग्रेड फिल्मों से शुरुआत करने वाली इस स्टार ने शाहरुख, सलमान अक्षय से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया। अर्चना पूरन सिंह ना सिर्फ फिल्मों बल्कि छोटे पर्दे पर भी नजर आती हैं। बता दें कि अर्चना पूरन सिंह अपने लग्जरी लाइफस्टाइल से कई बड़े सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ती हैं। तो आइए डालिए एक नजर उनके लग्जरी लाइफस्टाइल के ऊपर।

टीवी पर भी अर्चना का जादू

फिल्मों के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह छोटे पर्दे का हिस्सा भी रह चुकी हैं। दरअसल, साल 1993 में उन्होंने टीवी शो वाह, क्या सीन है में काम किया लेकिन अफसोस उनका ये शो पुरी तरह से फ्लॉप रहा। इसके बाद वो जाने भी दो पारो, श्रीमान श्रीमति, जुनून और अर्चना टॉकीज जैसे शो में अपना जलवा बिखेरते हुईं नजर आईं।

अर्चना पूरन सिंह का आलीशान बंगला

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह का मुंबई के मड आयलैंड में एक बड़ा बंगला है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर अर्चना पूरन सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में अर्चना का घर देखने के बाद आप भी उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। उनके घर में एक बड़ा सा लॉन एरिया भी है। खास बात तो यह है कि अर्चना का ये घर क्षेत्रफल और लग्जरी के मामले कई बड़े सुपरस्टार्स को भी मात देता है।

परमीत सेठी संग पहली मुलाकात

परमीत सेठी पहली मुलाकात में ही अर्चना पूरन सिंह पर अपना दिल हार बैठे थे। जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना की पहली शादी टूट चुकी थी, जिसके बाद वो किसी भी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थीं। अर्चना ने तय कर लिया था कि वह शादी तक भी नहीं करेंगी, क्योंकि उनका मानना था कि व्यक्ति केवल असंवेदनशील और दबंग टाइप के ही होते हैं। लेकिन परमीत से मिलने के बाद अर्चना की सोच बदल गई।

एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा कर बताया था कि मेरी पहली शादी के बाद में नहीं चाहती थी कि कोई भी पुरुष मेरी जिंदगी में आए। लेकिन परमीत से मिलकर मुझे लगा कि पुरुष भी कोमल और सेंसिटिव हो सकते हैं। बता दें कि तकरीबन 4 साल तक लिव- इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अर्चना और परमीत ने साल 1992 में जाकर शादी रचाई थी। उनके लिए यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि इस फैसले के चलते उन्हें लोगों के साथ-साथ अपने परिवार तक का भी सामना करना पड़ा था। अर्चना के खिलाफ लोगों ने परमीत के परिवार से तरह-तरह की बातें की, लेकिन परमीत हमेशा अर्चना के  साथ खड़े रहे।

अर्चना-परमीत की दूसरी शादी

बता दें कि अर्चना ही नहीं बल्कि परमीत की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले दोनों अपने पार्टनर को तलाक दे चुके थे।अर्चना और परमीत सेठी के 2 बच्चे हैं, जिसमें एक का नाम आयुष्मान और दूसरे का नाम अंशुमान सेठी है।अर्चना अपने मड आयलैंड वाले इस बंगले में पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button