बॉलीवुड

“तारक मेहता” की रीटा रिपोर्टर ब्रा की स्ट्रैप दिखाने पर हुई ट्रोल, पति ने लगा दी बुरी तरह क्लास

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। यह शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इतना ही नहीं बल्कि इस शो में काम करने वाले हर किरदार घर-घर में मशहूर हो चुके हैं। दर्शकों को इस शो के सभी कलाकारों का अभिनय बेहद पसंद आता है। जेठालाल से लेकर पोपटलाल और दयाबेन तक सभी अपनी कॉमेडी और बेहतरीन अंदाज से सभी लोगों का दिल जीत रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” टीवी का सबसे हिट शो बन चुका है जिसकी वजह से उसके सभी कलाकार हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। कई बार इस शो के कलाकारों की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते तो कई बार ऐसा होता है कि इन कलाकारों को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। इसी बीच इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया अहूजा को उनकी फोटो की वजह से लोग रोल कर रहे थे। लेकिन उनके पति ने सबकी बुरी तरह क्लास लगाकर बोलती बंद कर दी।

आपको बता दें कि टीवी का लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया अहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी और उस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना करने का प्रयास किया। दरअसल, प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थी, जिसको उनके पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने क्लिक किया था।

इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री प्रिया अहूजा ने यह लिखा था कि “जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है. बस उसे कर डालिए।” सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने उनकी इस खूबसूरत फोटो की खूब तारीफ की परंतु कुछ लोग तस्वीर में उनकी ब्रा स्ट्रैप दिखने पर सवाल खड़े करने लगे। कुछ लोगों ने तो कमेंट बॉक्स में भद्दी बातें भी लिखीं और लोग उनको ट्रोल करने का प्रयास करने लगे।

जब सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा अभिनेत्री प्रिया अहूजा को ट्रोल करने का प्रयास किया जा रहा था और लोग भद्दे कमेंट कर रहे थे तो कुछ ही देर में अभिनेत्री के पति मालव ने कमेंट को देख लिया। कमेंट को देखने के बाद उनको बहुत तेज गुस्सा आया और बाद में उन्होंने ट्रोलर्स को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

अभिनेत्री के पति मालव ने यह लिखा कि “अपनी मां या बहन को भी बोल कर देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।” इस पोस्ट के बाद लोग मालव के समर्थन में आ गए थे और ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। बहुत से लोग ऐसे भी थे जिन्होंने प्रिया आहूजा की खूबसूरती की खूब तारीफ की थी।

अगर हम “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के शो की बात करें तो कोरोना वायरस की वजह से शो की शूटिंग मेकर्स ने गुजरात में शिफ्ट कर दी थी परंतु जैसे ही हालात बेहतर हुए तो फिर से गोकुलधाम में पूरी टीम वापस आ गई। प्रिया अहूजा शो में पहले बहुत ज्यादा नजर आती थीं परंतु प्रेग्नेंसी के कारण अब वह शो में ज्यादा नहीं दिखती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button