बॉलीवुड

दुनिया की शर्म-लाज छोड़ अंशुला कपूर ने कपड़े हटा दिखाए पेट के नीचे के निशान, लोगों से मिला प्यार

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अर्जुन की बहन होने के साथ ही अंशुला कपूर एक और कारण से जानी जाती है. वह है उनका मोटापा. मगर पिछले कुछ दिनों में अंशुला ने सभी को हैरान करते हुए अपना काफी वजन कम किया है. इसके साथ ही हाल ही में उन्होंने अपने कंधे के स्ट्रेच मार्क्स को भी फ्लांट किया है.

फैंस अंशुला की क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. अंशुला की मन मोहने वाली स्माइल पर हर कोई अपना दिल हार जाता है. अब हाल ही में अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में अंशुला ने ग्रीन कलर का आउटफिट वियर किया हुआ था. जिसमें वह बेहद सुंदर नज़र आ रही थीं.

उन्होंने जैसे ही अपनी तस्वीर पोस्ट की उस पर जान्हवी कपूर, सोनम कपूर, बोनी कपूर ने जमकर प्यार लुटाया. इसके साथ ही कुछ फैंस ने उनकी तुलना ममता कुलकर्णी से कर दी है. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी बहन की तस्वीर पर कमेंट किया OMG तो वहीं सोनम ने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा लव. वहीं निर्माता बोनी कपूर ने किस वाली बहुत सारी इमोजी ​पोस्ट करने के साथ लिखा कि माय प्रिटी बच्चा यू आर ग्लोविंग. इनके साथ ही एक नेटिजन ने कमेंट किया आप 90 के दशक की ममता कुलकर्णी लग रही हैं.

अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही अंशुला ने कैप्शन लिखा, Felt chic, may delete later. मगर उनकी तस्वीरों को मिल रहे इस प्यार के बाद शायद ही कोई होगा जो अंशुला की इन तस्वीरों को डिलीट करेगा. आप तस्वीरों में देख सकते है. अंशुला ने कंधे के स्ट्रेच मार्क्स भी फ्लांट किये है. उन्होंने साथ ही लिखा है. स्ट्रेचमार्क को दिखने दो. वेट लॉस के बाद से ही अंशुला सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे है. बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) के साथ हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बोनी उम्र में मोना से 10 साल बड़े थे और शादी के समय मोना की उम्र 19 साल थी. बाद में बोनी कपूर का दिल एक्ट्रेस श्रीदेवी पर आ गया. उन्होंने श्रीदेवी से दूसरी शादी की है. उनसे उन्हें दो बच्चे अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर है. आज यह पूरी फैमिली साथ रहती है और इनमे प्यार देखने को मिलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

Related Articles

Back to top button