बॉलीवुड

आयांश के 4 मंथ बर्थडे पर मोहिना कुमारी ने शेयर किया मनमोहक Video, दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक

पूर्व टेलिविजन एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करती रहती हैं। बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं और इन दिनों अभिनेत्री अपने बेबी बॉय आयांश के साथ अपना मदरहुड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

जब से मोहिना कुमारी सिंह मां बनी हैं, तब से ही उनका जीवन उनके बेटे के इर्द-गिर्द घूम रहा है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने बेटे आयांश की झलकियां फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने “छोटे राजकुमार” का एक बेहद मनमोहक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह 14 अक्टूबर 2019 को सुयश रावत संग विवाह के बंधन में बंधी थीं। सुयश रावत उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। शादी के बाद 15 अप्रैल 2022 को मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत को माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ था। यह कपल अपने जीवन में पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद बेहद खुश है।

मोहिना कुमारी ने शेयर किया बेटे आयांश का नया वीडियो

भले ही मोहिना कुमारी सिंह लंबे वक्त से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। मोहिना कुमारी ने 28 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया। आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह के बेटे आयांश 4 महीने के हो गए हैं और इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का बहुत मनमोहक वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि उनके लाडले बेटे आयांश खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)


मोहिना कुमारी सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बेहद प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “नमस्ते दुनिया, मैं अयांश सिंह रावत। मैं 4 महीने का हो गया हूं। मैं आखिरकार रंगों, आकृतियों, स्पर्श और ध्वनि को अच्छी तरह से देख सकता हूं। इस तरह मैं अपने टमी टाइम को एन्जॉय करता हूं, मेरी खूबसूरत पशु वाली रजाई पर जो अभी-अभी मेरे लिए निकाली है। ये बहुत ही प्यारी है। आप सभी को बहुत सारा प्यार,आपका प्यार।” मोहिना कुमारी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहिना ने इससे पहले ये तस्वीर की थी शेयर

मोहिना ने अपने बेटे आयांश के कई वीडियोस और फोटोस साझा किए हैं परंतु अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। वहीं इससे पहले आयांश के 3 मंथ बर्थडे पर उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने लाडले बेटे को बाहों में लिए हुए माथे पर किस करती हुई दिखी थीं। मोहिना ने तस्वीर शेयर करते हुए “हैप्पी 3 महीने माय डियर सन #dearayaansh।” लिखा था।

मोहिना ने दिखाई थी अपने बच्चे की पहली झलक

वहीं मोहिना ने 19 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को साझा करते हुए अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई थी। इस तस्वीर में मोहिना के पति सुयश रावत के हाथ पर अभिनेत्री का हाथ देखा जा सकता है और उस पर उनकी उंगली पकड़े हुए बेटे आयांश का हाथ देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button