मनोरंजन

सुशांत सिंह को याद कर अंकिता लोखंडे नहीं रोक पाईं आंसू, रोते हुए बोलीं- वो मेरा सब कुछ था…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं रहे परंतु वह अपनी दरियादिली और शानदार अभिनय के जरिए लोगों के दिल में बसे हैं। अचानक ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा था। सुशांत सिंह राजपूत टीवी और बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जिन्हें शायद ही फैंस कभी भुला पाएंगे। वहीं “डीआईडी सुपर मॉम” के मंच पर एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को याद किया जाएगा।

आपको बता दें कि टीवी के सुपरहिट रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स के स्टेज पर जल्द ही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में अंकिता लोखंडे बहुत भावुक नजर आ रही हैं।

दरअसल, शो के आने वाले एपिसोड में एक परफॉर्मेंस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेडीकेट किया गया है। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद अंकिता लोखंडे अपने आंसू रोक नहीं पाती हैं और वह शो में ही फूट-फूट कर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित होगा एक परफॉर्मेंस

दरअसल, इस दौरान अंकिता लोखंडे के साथ “पवित्र रिश्ता” की सह-कलाकार और अनुभवी अभिनेत्री उषा नाडकर्णी भी शो में दिखीं। बता दें कि शो पर मध्य प्रदेश के कंटेस्टेंट्स सुशांत सिंह राजपूत के लिए परफॉर्म करते नजर आए। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी दोनों ही भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। शो की कंटेस्टेंट साधना मिश्रा और उनके कोरियोग्राफर लक्ष्य इमोशनल गाने “कितनी बातें” पर डांस करते हुए नजर आए। इस परफॉर्मेंस से वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हैं।

अंकिता बोलीं- वो मेरा सब कुछ था

टीवी के इस डांस रियलिटी शो में सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित इस परफॉर्मेंस को देखकर अंकिता लोखंडे बहुत भावुक हो जाती हैं और वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इस शो में अंकिता लोखंडे एक्टर के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे यह कहती हैं कि “वो बहुत करीब एक दोस्त था… मेरा सब कुछ था और वो जहां भी है बहुत खुश है मुझे यकीन है। भगवान उसे आशीर्वाद दें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

शो में मानव की मां सुशांत का किरदार निभाने वाली उषा नाडकर्णी भी इस दौरान फूट-फूटकर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर अब इस शो का प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा। है। इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं और कमेंट करते हुए उन्हें याद भी कर रहे हैं।

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने कर लिया था सुसाइड

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर अपने जीवन को खत्म कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। “पवित्र रिश्ता” से मानव के रूप में सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत की थी। बहुत ही जल्द सुशांत और अंकिता का ऑनस्क्रीन प्यार ऑफ स्क्रीन पर भी बदल गया था।

एक डांस रियलिटी शो में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज भी किया था। जब सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा तो उसके कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए। वहीं अंकिता लोखंडे पिछले साल ही बिजनेसमैन विक्की जैन संग विवाह के बंधन में बंधी हैं।

Related Articles

Back to top button