बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के बीच अपने काम पर लौटी करीना कपूर खान, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर किया है। जी हां, बता दें कि तैमूर अली खान के बाद अब करीना कपूर और सैफ अली खान के घर जल्द ही नए नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है। इस बात का खुलासा खास कर करीना ने सारा अली खान के जन्मदिन पर किया।
वहीं करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि दोस्त और फैंस भी बेहद खुश हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ-साथ करीना अब अपने काम पर भी वापसी कर चुकी हैं। इस बात की जानकारी करीना और उनकी मेकअप-आर्टिरस्ट ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। वहीं एक बार फिर से यह खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

Back with my team ❤️ missed this. #covidshoot #after5months❤️ #workbeforeipop ❤️ @kareenakapoorkhan @makeupbypompy

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

प्रेग्नेंसी के बीच काम पर लौटी करीना

दरअसल, करीना की मेकअप-आर्टिनस्ट ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months'। तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं और साथ ही वे काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहने करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। गौरतलब है कि जब करीना तैमूर अली खान को जन्म देने वाली थीं तो उस वक्त भी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खूब काम किया था। जिसके बाद करीना ने कई फोटोशूट भी करवाए थे। करीना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने पल-पल की अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

तैमूर के जन्म के समय किया खूब काम

बताते चलें कि तैमूर अली खान के जन्म के दौरान करीना कई विज्ञापन, फोटोशूट, और फैशन शो में अपने जलवे बिखेरती हुईं नजर आई थीं, और वहीं जब करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं तो वह अपनी प्रेग्नेंसी को अपने काम पर हावी नहीं होने दें रहीं और अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं। बता दें कि करीना साल 2021 में दूसरे बच्चे को जन्म देगी। इसी के साथ खास बात तो यह है कि प्रेग्नेंसी के बाद भी करीना ने अपनी फिटनेस को कायम रखा था। वह उन सभी महिलाओं के लिए एक उदाहरण हैं जो शादी के बाद बिल्कुल फिट दिखना चाहती हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में करीना आमिर की पार्टनर का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म से पहले करीना और आमिर की जोड़ी फिल्म थ्री इंडियट्स नें नजर आई थी। ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी। वहीं अब उस फिल्म के बाद करीना और आमिर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button