बॉलीवुड

रवीना टंडन की बेटी राशा की तस्वीरें वायरल, खूबसूरती के लोग हुए कायल, करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन नब्बे के दशक की सबसे पॉपुलर और सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। रवीना टंडन ने अपने समय में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर एक अच्छी खासी पहचान बनाई है। रवीना टंडन ने फिल्मी दुनिया में कामयाबी पाने के बाद कुछ रियल्टी शोज में जज और होस्ट की भूमिका में भी नजर आईं। 47 साल की उम्र में भी रवीना टंडन बेहद खूबसूरत लगती हैं।

रवीना टंडन ने अपने करियर में दिलवाले, अंदाज अपना अपना, मोहरा और जिद्दी जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी रवीना टंडन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। बता दें रवीना टंडन की बेटी राशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि हर साल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बड़ी ही धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं। उसी तरह इस बार भी वह गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आईं। इस मौके पर रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

रवीना टंडन की बेटी राशा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उन्हें देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती देख हैरान हो रहे हैं। इन वायरल तस्वीरों को देखकर लोग उनकी तुलना अभिनेत्री तारा सुतारिया से कर रहे हैं। 17 साल की राशा एथेनिक आउटफिट में बिल्कुल मां की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि जब रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ शिल्पा शेट्टी के घर हुई गणेश चतुर्थी की पूजन में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, उसी वक्त तस्वीरें क्लिक की गई थीं। शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर मौजूद पैपराजी ने मां-बेटी की तस्वीरें क्लिक कीं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। राशा की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंन्ट्स

राशा की तस्वीरों को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने यह लिखा है कि “ये तारा सुतारिया जैसी लगती है, किसी ने नोटिस किया हो तो।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- “मुझे लगा तारा सुतारिया है।”

इतना ही नहीं बल्कि एक और यूजर नई लिखा- “रवीना टंडन की बेटी बहुत ही प्यारी है।” एक यूजर ने तारा सुतारिया को टैग करते हुए लिखा है “आपकी ट्विन सिस्टर।” वहीं एक और यूजर ने लिखा “वह बेहद खूबसूरत है।”

2005 में हुआ रशा का जन्म

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी को डेट करना शुरू किया था। वहीं 22 फरवरी 2004 को दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के साल भर बाद में मार्च 2005 में रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा को जन्म दिया और इसके 3 साल के बाद रवीना टंडन बेटे रणबीर वर्धन की मां बनीं।

इसके अलावा रवीना टंडन और दो बेटियों पूजा और छाया की मां हैं, जिन्हें उन्होंने शादी से लगभग 8 साल पहले गोद लिया था। जब इन्हें गोद लिया था उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल की थी और छाया 8 साल की थी।


रवीना टंडन KGF Chapter 2 में आई थीं नजर

अगर हम रवीना टंडन के काम की बात करें, तो वह पिछली बार प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म में रवीना टंडन भारत की प्रधानमंत्री रामिका सेन का रोल निभाते हुए दिखी थीं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश मुख्य भूमिका में थे। वहीं संजय दत्त ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। रवीना टंडन बहुत ही जल्द फिल्म “घुड़चढ़ी” में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button