बॉलीवुड

शादी के बाद रणबीर-आलिया के बचपन की अनदेखी तस्वीरें वायरल, जिसे देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से संपन्न हुई। दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक इंटरनेट पर छाई हुई हैं। साल 2017 में फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के सेट से रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी शुरू हुई लेकिन आज एक नया सफर शुरू कर चुकी है।

रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2020 में ही शादी करने वाले थे परंतु रणबीर कपूर के पिताजी ऋषि कपूर के निधन की वजह से दोनों ने अपनी शादी को कैंसिल कर दिया था। आखिरकार आलिया भट्ट अब आलिया कपूर बन गईं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं।

रणबीर और आलिया फिल्मी बैकग्राउंड से रखते हैं ताल्लुक

हम सभी लोग यह बात तो जानते ही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। रणबीर कपूर के दादाजी राज कपूर, पिता ऋषि कपूर बड़े स्टार रहे हैं। वहीं उनकी मां नीतू कपूर की अपने जमाने की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रहीं हैं। वहीं अगर हम आलिया भट्ट की बात करें तो उनके पिता जी महेश भट्ट एक मशहूर फिल्म निर्देशक हैं। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान भी एक अच्छी अभिनेत्री रही हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इसके अलावा इन दोनों की बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

आलिया भट्ट के बचपन की कुछ तस्वीरें देखें

जैसा कि आप सभी लोग पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि आलिया भट्ट के चेहरे पर मासूमियत साफ साफ झलक रही है। वह एक टक कैमरे की तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में आलिया भट्ट बेहद क्यूट लग रही हैं।

अब आप दूसरी तस्वीर पर नजर डालें। आलिया भट्ट बचपन में बेहद क्यूट लगती थीं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह पिंक टी-शर्ट पहने हुई नजर आ रही हैं। मुस्कुराती हुई आलिया बहुत प्यारी लग रही हैं।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि नन्हीं सी आलिया अपनी मां सोनी राजदान की गोद में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

रणबीर कपूर के बचपन की तस्वीरें देखें

आप रणबीर कपूर के बचपन की तस्वीरें देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह भी आलिया भट्ट से कम क्यूट नहीं थे। इस फोटो में “जूनियर कपूर” को पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

इस फोटो के अंदर रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर अपने लाडले शहजादे को देखकर स्माइल देते हुए दिख रहे हैं।

रणबीर-आलिया ने “वास्तु” में की थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने बांद्रा स्थित घर “वास्तु” में इंटीमेट वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने इस तरह से घर पर शादी करने के पीछे का कारण बताया था। आलिया भट्ट ने तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा था कि “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली।

हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन की खुशी और चाइनीज खाने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और आलिया।”

Related Articles

Back to top button