अजब ग़जब

Viral Wedding video: बुढ़ापे में जवान बीवी पाकर खुशी में बौराए चाचा, दुल्हन रह गई शर्माती

बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम.. ये कहावत तो सबने खूब सुनी है, पर इन दिनों इसका जीता जागता नमूना सोशल मीडिया पर एक वीडियो के रूप में वायरल हो रहा है। दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral wedding video) वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति की शादी जवान लड़की के साथ होती दिख रही है। अब आप कहेंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है? ऐसा तो अक्सर देखने-सुनने को मिल ही जाता है जहां लड़कियों की शादी उनसे बड़े उम्र के शख्स से हो जाती है। तो आपको बता दें कि इस वीडियो में जो देखने वाली बात है, वो है इस बुजुर्ग आदमी की हंसी जो देखते ही बन रही है।

दरअसल, खुद से बेहद कम उम्र की लड़की से शादी की खुशी इस वीडियो में बुजुर्ग के चेहरे पर उसकी हंसी के रूप में साफ नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बुजुर्ग की हंसी रुकते नहीं रुक रही है, जबकि वहीं खूबसूरत दुल्हन नीचे देखते हुए शर्मा रही है। इतना ही नहीं दूल्हे के पीछे सजा हुआ सेज भी नजर आ रहा है।

ऐसे में दूल्हा और दुल्हन की उम्र का ये फासला, दुल्हन का शर्माना और बुजुर्ग का इस तरह से मुस्कुराना.. अपने आप में बेहद अजीब है। शायद इसीलिए इस बेमेल जोड़े की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biihari)


बता दें कि इस वीडियो (Viral wedding video) को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है, जहां लोग तरह के तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि बूढ़े की किस्मत अच्छी है तो कोई लिख रहा है कि ‘घोड़ा खाए घास, गधे को मिले च्यवनप्राश’। इस तरह से हर कोई इस बेमेल जोड़ी को अलग-अलग तरह की उपमाएं दे रहा है। वहीं सिंगल लड़को का अपना दर्द है, जो अलग तरीके से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button