बॉलीवुड

रानी चटर्जी ने रेड कलर की ड्रेस में अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें तस्वीरें

अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। रानी चटर्जी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज, अभिनय और बोल्ड अंदाज से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इसके अलावा रानी हमेशा अपने बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। इसके अलावा रानी चटर्जी के फैंस उनकी फिल्मों, नए-नए अवतार में लेटेस्ट सॉन्ग वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच हाल ही में रानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रेड कलर की ड्रेस में कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वो चर्चा में हैं।

 

View this post on Instagram

 

Classy moody Red hot QUEEN #mood #classy #sessy #charming #queen #photoshoot? #picoftheday #likeforlikes #loveislove #share MUA : @makeupbyradhikathakkar Hair : @radhikasglitterglowsalon Photography: @ibphotography27 Videography : @clickmypik

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रेड ड्रेस लुक फैंस को आ रहा पसंद

रानी चटर्जी ने इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखते हुए कहा है, ‘बहुत धन्यवाद राधिका इन सभी खूबसूरत फोटोज के लिए।’ आप भी देखिए यह तस्वीरें जिनमें रानी वाकई रेड कलर की ड्रेस में अपने परफेक्ट फिगर और स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फैंस भी रानी की हर लुक की जमकर तारीफ करते हैं। खास बात तो यह है कि यह तस्वीरें देखने के बाद कई फैंस ने रानी उनकी खूबसूरती का राज तक पूछ बैठे।

इसके अलावा रानी चटर्जी ने एक और तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब अचानक आपको सारे रोमेंटिक गाने पसंद आने लगे तो समझ लो आप प्यार में गिर रहे हो, आहा कोई ना रोको मुझे ??? प्यार को हो जाने दो।’ नजरें नीचे झुकाए हुए रानी चटर्जी की इस सादगी पर कोई भी फिदा हो जाएगा, और ऐसा ही हुआ। रानी चटर्जी के इस कातिलाना अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया।

सॉन्ग और फिल्म के चलते सुर्खियों में रानी

इन तस्वीरों के अलावा हाल ही में रानी चटर्जी का भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ ‘साड़ी पर के फोटो’ गाना रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक गाने पर को यूट्यूब पर 11,803,803 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसके अलावा रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अपकमिग फिल्म ‘लेडी सिंघम’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रानी के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर लीड किरदार में नज़र आएंगे। वहीं रानी के फैंस के लिए खास खबर यह है कि यह फिल्म सिनेमाघरों के खुलते ही रिलीज कर दी जाएगी, और एक बार फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर रानी चटर्जी का दिलकश अंदाज देखने को मिलेगा।

पांचाल का ट्रेलर हुआ रिलीज

इसके अलावा रानी अपनी अपकमिंग फिल्म पांचाल लेकर दर्शकों के बीच धमाकेदार एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में रानी चटर्जी अभिनेता प्रमोद प्रेमी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगी। वहीं आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म ‘पांचाल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्मकार राजकुमार आर. पांडेय की होम प्रोडक्शन साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी है, और इसके ट्रेलर को स्वत्रंतता दिवस के मौके पर देशी धुन्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

Related Articles

Back to top button