बॉलीवुड

देखिए कियारा आडवाणी का आलीशान घर, एक्ट्रेस ने तस्वीरें की शेयर

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली प्रीति यानी कियारा आडवाणी को आप भला कैसे भूल सकते हैं। अपने भोलेपन और कातिलाना अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने आलीशान घर की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी कितने बड़े और आलीशान घर में रहती हैं।

अब ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं कियारा आडवाणी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी को सुपरहिट फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान मिली। इस फिल्म के बाद कियारा शाहिद कपूर के साथ ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में अपने दिलचस्प किरदार में नजर आईं। कबीर सिंह में कियारा संग शाहिद की लव केमिस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म ने ही नहीं बल्कि गानों ने भी दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया। जानकारी के लिए बता दें कि कियारा ना सिर्फ फिल्मों बल्कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब धमाल मचा रही हैं, और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है।

बेहद खूबसूरत है कियारा का घर

कियारा जितनी देखने में खूबसूरत हैं उतना ही उनका घर आलीशान है। अगर आप भी उनके घर पर एक नजर मारेंगे तो अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। उनके बेडरूम की सजावट से लेकर लिविंग रूम की लाइटिंग तक बहुत शानदार है। इसके अलावा फर्नीचर से लेकर फूलदान और बड़े-बड़े गमलों तक सब कुछ सफेदी में नहाया हुआ लग रहा है, लगता है कियारा को सफेद रंग से कुछ ज्यादा ही लगाव है।कियारा ने सिर्फ लिविंग रूम में ही नहीं, बल्कि ऑल-व्हाइट थीम को अपनी बालकनी में भी लागू किया है। यहां बैठकर कियारा खास कर शाम की चाय का आनंद लेती हैं। कियारा ने अपने घर को बहुत ही खूबसूरत बनाया हुआ है।

वॉल डेकोरेशन से लेकर घर के फर्नीचर तक कियारा ने हर चीज का ख्याल रखा है। कियारा का घर भी उन्हीं की तरह लोगों का ध्यान अपनी तरफ आर्किषत करता है। आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी के घर की खूबसूरत तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे उस पर मोहित।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इसी के साथ बताते चलें कि कियारा जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करते हुए नजर आने वाली हैं। जिसमें खास कर ‘लक्ष्मी बम’, ‘भूल भुलैया 2’ जैसी कई बड़ी फिल्मों की कतार लगी हुई है। बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बम में कियारा के साथ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार नजर आएंगे। वहीं एक बार फिर से इस फिल्म में कियारा क्या धमाल मचाती हैं ये देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा के साथ अक्ष्य कुमार और कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए कियारा दर्शकों के लिए क्या नया लेकर आएंगी ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। फिलहाल बता दें कि, बाकी बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह ही कियारा अपने मुंबई वाले घर पर ही वक्त बिता रही हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें।

Related Articles

Back to top button