बॉलीवुड

शुरू हुई अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की तैयारियां, इस खास जगह लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चाएं काफी लंबे समय से हो रही हैं लेकिन कपल इसे कई बार खारिज कर चुका है। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अब फाइनली शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

जी हां, कुछ ही महीनों में आथिया शेट्टी और केएल राहुल पति-पत्नी बन जाएंगे। सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ करने वाले हैं। वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स को बुलाने की उन्होंने योजना बनाई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी के लिए वेडिंग वेन्यू भी तय कर लिया गया है।

आथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द करने वाले हैं शादी

आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर सबसे बड़ी अपडेट यह सामने आई है कि वेडिंग वेन्यू भी तय कर लिया गया है। जी हां, आथिया शेट्टी और केएल राहुल किसी आलीशान फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में वैवाहिक बंधन में बंधेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार वालों ने मिलकर यह निर्णय लिया है। बता दें कि इन दोनों की शादी की तारीख को राहुल के वर्क शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए ही तय की जाएगी।

पिंकविला के हवाले से आथिया शेट्टी और केएल राहुल विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अब कुछ महीनों में ही आथिया शेट्टी और केएल राहुल पति-पत्नी होंगे। ऐसा माना जा रहा है कि अथिया के पैरेंट्स सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ अच्छे संबंध हैं ,ऐसे में यह शादी स्टार-स्टडेड होने वाली है। अपनों की मौजूदगी में कपल सात फेरे लेंगे।

पिंकविला के हवाले से आथिया शेट्टी और केएल राहुल का वेडिंग वेन्यू फाइनल होने की खबर सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, शादी की तैयारियों के लिए एक जाने-माने वेडिंग ऑर्गेनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में मौजूद हैं।

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी शादी

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का एक बंगला खंडाला में है, जिसका नाम “जहान” है और यह उनके दिल के बेहद करीब है। इस बंगले को 17 साल पहले बनाया गया था। सुनील शेट्टी का यह बंगला एक बहुत बड़े एरिया में बना हुआ है और यह बंगला बेहद आलीशान भी है। इस बंगले की चारों तरफ खूब हरियाली का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है।

इतना ही नहीं बल्कि इस आलीशान बंगले के अंदर बहुत सारे पेड़ पौधे भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो भी मेहमान शादी में शामिल होंगे, उनको यह बहुत ही जल्द बता दिया जाएगा कि वह दिसंबर के आखिरी हफ्ते से जनवरी के पहले हफ्ते तक अपना समय खाली रखें।

बताते चलें कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआती दौर में कपल ने पब्लिकली अपने प्यार का इजहार नहीं किया था लेकिन कपल एक दूसरे का सोशल मीडिया स्टेट्स लाइक करते थे। वहीं अब फैंस को शादी की तारीख का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button