बॉलीवुडमनोरंजन

तब्बू-काजोल से अनुष्का-कगंना तक, फिल्मों के लिए बाल कटवा एक्ट्रेसेस लगने लगी और भी खूबसूरत

आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल तक, फिल्मी एक्ट्रेसेस का लुक हमेशा से ट्र्रेंड सेट करता रहा है। अगर बात हेयर स्टाइल की करें तो 90 के दशक से लेकर अब तक कई बार फिल्मीं एक्ट्रेस छोटे बालों में नजर आई हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया और ये ट्रेंड की तरह फॉलो किया जाने लगा। बता दें कि इस लिस्ट में तब्बू-काजोल से अनुष्का शर्मा और कगंना रनौत तक शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन शॉर्ट हेयरस्टाइल लुक पर (Bollywood actress in short hairstyle)…

तब्बू – फिल्म ‘हू तू तू’

1999 में आई फिल्म ‘हू तू तू’ में तब्बू बेहद छोटे बालों में नजर आई थीं और उनका ये लुक उस वक्त काफी पापुलर भी हुआ था।

काजोल- फिल्म ‘दुश्मन’

साल 1998 में रिलीज फिल्म ‘दुश्मन’ में काजोल डबल रोल में थी, इसी फिल्म में एक किरदार में ये शॉर्ट हेयरस्टाइल लुक अपनाया था। काजोल को लुक में काफी पसंद किया गया था।

प्रीति जिंटा – फिल्म ‘लक्ष्य’

2004 में रिलीज फिल्म ‘लक्ष्य’ में प्रीति जिंटा एक न्यूज रिपोर्टर के रोल में थी और इस फिल्म में प्रीति भी शॉर्ट हेयरस्टाइल में नजर आई थी।

कंगना रनौत – फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’

साल 2015 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना का दत्तो वाला किरदार तो आपको याद ही होगा, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। गौरतलब है कि दत्तो के टॉमबॉय वाले किरदार के लिए कंगना रनौत ने भी शॉर्ट हेयरस्टाइल अपनाया था।

अनुष्का शर्मा- फिल्म ‘पीके’

साल 2014 में रिलीज आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ में रिपोर्टर बनी अनुष्का शर्मा भी छोटे बालों में नजर आई थी, जिसमें वो काफी क्यूट लगी थी।

फातिमा सना शेख – फिल्म ‘दंगल’

फिल्म ‘दंगल’ से अपना बॉलीवुड डेब्य करने वाली फातिमा सना शेख फिल्म में रेसलर गीता फोगाट के किरदार में नजर आई थी। ऐसे में इस किरदार के लिए फातिमा सना शेख को अपने बाल कटवाने पड़े थे।

सान्या मल्होत्रा – फिल्म ‘दंगल’

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म दंगल में फातिमा की तरह सान्या मल्होत्रा भी दंगल गर्ल के किरदार के लिए छोटे बालों में नजर आई थी।

यामी गौतम – फिल्म ‘उरी’

बात अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस की शॉर्ट हेयरस्टाइल (Bollywood actress in short hairstyle) की कर रहे हैं तो यामी गौतम को कैसे भूल सकते हैं। साल 2019 में आई फिल्म उरी में यामी गौतम को इंटेलिजेंस अफसर के किरदार के लिए अपने बाल छोटे कराने पड़े थे। हालांकि यामी इस शॉर्ट हेयरस्टाइल में भी काफी खूबसूरत लगी थी।

प्रियंका चोपड़ा- फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’

वहीं 2019 में आई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका चोपड़ा भी बॉब हेयरकट में दिखी थी, जो उन पर काफी जंच रहा था।

Related Articles

Back to top button