बॉलीवुड

‘गंदी बात-4’ के पहले सीन में ही सबा सौदागर के खड़े हो गए थे रोंगटे, डायरेक्टर ने ऐसे शूट करवाए बोल्ड सीन

इन दिनों दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई फिल्म निर्देशक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई-नई वेब सीरीज रिलीज कर रहे हैं। उन्हीं में से एक अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि हम बात कर रहे हैं सबा सौदागर की एएलटी बालाजी की बहुचर्चित वेब सीरीज़‘गंदी बात-4’की। जी हां,यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे ज्यादा चर्चित और विवादस्पद वेब शोज में से एक रही है। तो आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों ‘गंदी बात-4’ के पहले सीन को सुनकर उड़ गए थे सबा सौदागर के होश उड़ गए थे।

गंदी बात-4 को लेकर सुर्खियों में सबा सौदागर

अभिनेत्री सबा सौदागर ने वेब सीरीज गंदी बात के चौथे सीजन को लेकर काफी सुर्खियों बटोरीं। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके इंटिमेट सीन्स थे। सबा सौदागर ने गंदी बात 4 के को-एक्टर अंकित भारद्वाज के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। वह बोल्ड सीन्स किस तरह शूट किए गए थे इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान सबा सौदागर ने किया है।

सबा सौदागर ने खुलासा कर बताया कि कैसे उन्हें गंदी बात 4 के लिए यह किरदार ऑफर किया गया था। दरअसल, वह पहले टेलीविजन क्वीन एकता कपूर के साथ काम कर चुकी थीं, इसलिए उन्हें ये सीरीज ऑफर हुई थी। लेकिन उन्हें इस बात को लेकर संदेह था कि कैसे वह गंदी बात जैसी सीरीज में काम कर पाएंगी, और उसके साथ न्याय कर पाएंगी?

वेब सीरीज ना करने के लिए 4 बार इंकार

सबा सौदागर ने खुलासा कर बताया कि उन्हें गंदी बात 4 के लिए काफी कॉल आए थे। यही नहीं बल्कि उन्होंने 4 बार यह सीरीज करने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन उनके (कास्टिंग डायरेक्टर) बार बार कहने पर वह मान गईं। दूसरी ओर सबा इस सीरीज को करने से इसलिए भी मान गई थीं, क्योंकि उनको क्लाइमेक्स काफी पसंद आया था, जिसके बाद सबा बनीं गंदी बात-4 की बोल्ड हीरोइन।

इसके आगे सबा सौदागर ने कहा कि गंदी बात 4 के निर्देशक सचिन मोहिते ने सभी एक्टर्स को एक साथ बैठाकर कह दिया था कि शरमाने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। इसी के साथ डायरेक्टर ने उनसे यह तक कह दिया था कि अगर शूट के दौरान लड़कों को कुछ प्रॉब्लम होती है तो माइंड भी मत करना।

पहले सीन से उड़े सबा के होश

सीरीज में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर बात करते हुए सबा ने बताया कि जब पहला सीन शूट किया जाना था उनके हाथ के रोंगटे खड़े हो गए थे और हाथ कांप रहे थे। सबा के मुताबिक डायरेक्टर उनको लगातार कह रहे थे बी सेंसुअस। किसिंग सीन्स में भी वह मुझे लगातार बता रहे थे कि कैसे किस करना है। इन अनुभव को शेयर करते हुए सबा ने कहा कि मेरा को-एक्टर डिसेंट था जिसके कारण मुझे बिल्कुल भी बुरा फील नहीं हुआ। बता दें कि सबा ने नटराज गोपी कृष्ण कत्थक डांस एकेडमी से कत्थक की ट्रेनिंग भी ली है।

बॉलीवुड से जुड़ी हर दिलचस्प जानकारी के लिए इंडिया फीड्स के साथ जुड़ें रहें। आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button