अजब ग़जबसमाचार

मंदिर में सिपाही की शादी और पूरा थाना बना बाराती, बिहारी की इस स्टोरी ने जीता इंटरनेट का दिल

Bihar bhojpur news: मंदिर में शादी तो आजकल आम हो चुकी है, प्रेमी जोड़े अक्सर घर से भागकर मंदिर में शादी रचाते नजर आते हैं। पर बिहार के एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की रचाई गई शादी इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, ये शादी थी एक पुलिस वाले की जिसमें थानेदार समते पूरे थाने के सिपाही फिल्मी स्टाइल में बराती बनकर पहुंचे थें। चलिए आपको इस मामले के बारे मे जरा विस्तार से बताते हैं।

थाने ने मुकम्मल की सिपाही की लव स्टोरी

दरअसल, ये मामला बिहार के भोजपुर के बिहिया क्षेत्र का है जहां तैनात सिपाही रविन्द्र चौधरी ने अपनी प्रेमिका निशा कुमारी के साथ प्रेम विवाह रचाया है। बताया जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान रविंद्र को अपने गांव की ही रहने वाली निशा से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनो शादी का फैसला किया, इसके लिए रविंद्र के घर वाले तो मान गए पर निशा के घरवाले इसके खिलाफ थे। ऐसे में कुछ दिनों पहले रविंद्र अपने गांव गया और वहां से निशा को लेकर बिहिया पहुंच गया। इसके बाद रविन्द्र चौधरी ने पहले अपने माता-पिता को फोन पर शादी के निर्णय से अवगत कराया और फिर थाने में मौजूद अपने वरिष्ठों को बताया।

ऐसे में सिपाही रविन्द्र चौधरी के प्रेम प्रसंग (policeman love story) को समझते हुए थानेदार समेत सभी लोगों ने इस प्रेमी जोड़े को मिलाने का निर्णय लिया । फिर क्या था.. अगले दिन ही बिहिया का पूरा थाना इस शादी में बराती और घराती दोनो बनने के लिए निकल पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन और थानाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह समेत बिहिया का पूरा थाना स्टाफ इस शादी शामिल हुआ और वर-वधु का आशीर्वाद दिया।

सोशल मीडिया पर छाई बिहार की ये शादी

ऐसे में ये शादी अब पूरे भोजपुर (Bihar bhojpur news) में चर्चा का विषय तो बनी ही हुई है, वहीं इसके चर्चें सोशल मीडिया की दुनिया में भी खूब हो रहे हैं। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग बिहिया थाने के पुलिस वालों के सराहनीय कदम की तारीफ भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button